मोटरसाइकिल लूटपाट कांड का अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के बरियाही गांव स्थित विश्वकर्मा चौक से कुमारखंड थाना के मोटरसाइकिल लूटपाट कांड के अपराधी को शंकरपुर थाना पुलिस ने बुधवार की शाम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया. 


मिली जानकारी के अनुसार 25 दिसंबर 2018 को कुमारखंड थाना पुलिस के द्वारा टिकुलिया चौक पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था. इसी दौरान शक के आधार पर एक मोटरसाइकिल सवार को रोककर जांच पड़ताल किया गया तो वह मोटरसाइकिल लूटा हुआ निकला. मालूम हो कि इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया था व एक युवक प्रदुमन कुमार को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर कुमारखंड थाना कांड संख्या 262/18 दर्ज कर जेल भेज दिया था. 

पुलिस के पूछ-ताछ में प्रदुमन कुमार ने भागने वाले युवक का नाम शंकरपुर थाना क्षेत्र के बरियाही निवासी भीम यादव के पुत्र मनीष कुमार बताया था. इस बावत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि कुमारखंड थाना को सूचना दिया गया है. गिरफ्तार युवक को कुमारखंड पुलिस को सौंप दिया जाएगा.
मोटरसाइकिल लूटपाट कांड का अपराधी गिरफ्तार मोटरसाइकिल लूटपाट कांड का अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.