कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार: हाजत से दी थी पीड़ित को विकेट गिराने की धमकी

मधेपुरा में कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार बदमाश सदर थाना के हाजत से फरार हो गया. फरार होने के कुछ घंटे पहले बदमाश ने हाजत से मोबाइल से कोचिंग संचालक को केस वापस लेने अन्यथा जेल से बाहर आने पर उनका विकेट गिराने की धमकी दी थी। 


घटना के बाद एसपी ने आसपास के थानाध्यक्ष सहित बगल के जिले व आसपास पुलिस को घटना की जानकारी देते एलर्ट कर दिया है ।

मालूम हो कि शहर के आनन्द विहार वार्ड नंबर 3 मे कोचिंग संचालक सहरसा जिला निवासी रतन कुमार से 10 जनवरी को सहरसा जिले के ही निलेश कुमार ने कोचिंग पर पहुँच कर दो लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी. संचालक ने इंकार करने पर उनके साथ मारपीट पीट की उन पर गोली चला दी जिसमे वे बाल-बल बचे. गोली की आवाज सुनने पर मुहल्लावासियो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी  और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. इस बावत सदर थाना मे निलेश सहित चार अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया गया था । पुलिस ने शनिवार को दिन के 12 बजे  आरोपी बदमाश के घर छापामारी कर निलेश को गिरफ्तार कर लिया ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार रंगदारी मांगने वाला बदमाश हाजत मे था. रविवार को निलेश को न्यायालय मे उपस्थित दर्ज कराने के लिए  प्रमोद और चंदेश्वरी नामक चौकीदार को प्रतिनियुक्त किया गया था। 3 बजे के आसपास दोनो चौकीदार बदमाश को हाजत से निकाल कर हथकड़ी लगा रहे थे कि बदमाश झपट्टा मार कर फरार हो गया. चौकीदार हल्ला करते हुए पीछा किया लेकिन वह भागने मे सफल रहा । 
मजेदार बात यह है कि घटना के वक्त थाना परिसर पूरी तरह सन्नाटा था और कोई पुलिस पदाधिकारी थाना में नहीं थे. इसका भी फायदा फरार बदमाश को मिला ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके सम्बन्धित ठीकाने पर छापामारी की लेकिन उसका पता नहीं चला है । थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार बदमाश की गिरफ्तारी के पुलिस टीम छापामारी कर रही है ।

सूत्रों की माने तो गिरफ्तार बदमाश से मिलने शनिवार से उनके साथियों का तांता लगा था. रविवार को भी उनके लोग मिल रहे थे. न्यायालय ले जाने के वक्त उनके कई साथी बाइक से थे. सूत्रों की माने तो घटना के वक्त उसका साथी बदमाश को बाइक पर लेकर फरार हो गया ।

पीडि़त कोचिंग संचालक में दहशत का माहौल है. हाजत से फरार होने के एक घंटे पहले गिरफ्तार बदमाश ने हाजत से कोचिंग संचालक को मोबाइल 8674919549 से धमकी दी थी कि मुझे छुड़ा दो अन्यथा जेल से बाहर आने पर तुम्हारा विकेट डाउन कर देंगे। धमकी की पुष्टि कोचिंग संचालक ने की है । कोचिंग संचालक भारी दहशत में हैं. उन्हे आशंका है कि उनके साथ कोई अप्रिय घटना न हो जाय. उन्होने पुलिस के उच्चधिकारी से सुरक्षा की गुहार लगायी है ।

एसपी संजय कुमार ने बताया हाजत से फरार बदमाश को लेकर जिले के सभी थानाध्यक्ष को एलर्ट करते हुए नाकेबंदी करने को आदेश दिया गया है. साथ ही सहरसा और सुपौल पुलिस को भी घटना की सूचना दी गयी है । फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है । लापरवाही बरतने वाले चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।
कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार: हाजत से दी थी पीड़ित को विकेट गिराने की धमकी कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार: हाजत से दी थी पीड़ित को विकेट गिराने की धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.