श..श..श...मधेपुरा पुलिस सो रही है: थाना के पास ही दिन-दहाड़े बेख़ौफ़ बदमाश ने लूटे 10 हजार रूपए

मधेपुरा में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सदर थाना से महज सौ गज की दूरी पर रविवार को दिन दहाड़े  एटीएम से रूपये निकाले एक ग्राहक से दस हजार रूपये और एटीएम कार्ड लूट कर फरार हो गए । अपराधी तीन की संख्यां पर बाइक से थे. दिन दहाड़े ऐसी घटना से आम लोग दहशत में हैं ।


घटना के सम्बन्ध मे पीडि़त सहरसा जिले के पत्तरघट प्रखण्ड के करियोत गांव के ब्रजेश कुमार ने बताया कि अपराह्न 3:40-50 बजे के आसपास सदर थाना के बगल स्थित एसबीआई एटीएम से 10 हजार रूपये निकाला. उसी समय एक युवक एटीएम में घुसा और मेरे द्वारा निकाले 10 हजार रुपए और एटीएम कार्ड लेकर बाइक सवार अपने साथी के साथ फरार हो गया ।  उन्होने बताया कि घटना के बाद हल्ला करते हुए बाइक का पीछा किया लेकिन वे मुख्य बाजार होते दक्षिण की दिशा मे भाग निकला ।
उन्होने बताया बदमाश काले रंग के अपाचे बाइक से थे जो बिना नम्बर का था, जिसमे दो हेल्मेट पहन रखा था. जो बदमाश रूपये लिया वह गोरा था ओर वह लाल रंग की टोपी पहन रखा था । तीन लगभग 25 वर्ष के उम्र के थे । पीडि़त ने घटना के बावत थाना में आवेदन दिया है ।

शहर दिन दहाड़े घटित घटना से आम लोग दहशत में है । बेख़ौफ़ बदमाशों में पुलिस का भय समाप्त हो गया है और अब थाना के बगल में भी बदमाश घटना को अंजाम देने में नहीं चूकते है ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, मामले की जांच की जा रही है ।
श..श..श...मधेपुरा पुलिस सो रही है: थाना के पास ही दिन-दहाड़े बेख़ौफ़ बदमाश ने लूटे 10 हजार रूपए श..श..श...मधेपुरा पुलिस सो रही है: थाना के पास ही दिन-दहाड़े बेख़ौफ़ बदमाश ने लूटे 10 हजार रूपए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.