लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने चलती कोशी एक्सप्रेस से यात्री को फेंका

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार निवासी प्रभाष कुमार यादव को कोशी एक्सप्रेस से अपने घर मुरलीगंज आने के दौरान कुछ अज्ञात अपराधियों ने चलती ट्रेन में लूटपाट का विरोध करने पर धक्का देकर नीचे फेंक दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार प्रभाष कुमार यादव पूर्णिया से मुरलीगंज की ओर कोशी एक्सप्रेस से सफर कर रहे थे. इसी दौरान डब्बे में कुछ अज्ञात अपराधियों ने पूर्णिया से ट्रेन खुलने पर लूटपाट करना शुरू किया । विरोध करने पर अपराधियों ने सरसी स्टेशन से आगे नहर के समीप चलती ट्रेन से धक्का देकर प्रभाष को गिरा दिया। चलती ट्रेन से गिरने के बाद प्रभाष कुमार यादव को गहरी चोट लगी है, जिस कारण स्थिति काफी गंभीर है।  स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद परिजनों को जानकारी की गई । 

परिजनों को द्वारा बताया गया कि स्थिति काफी गंभीर है, बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. परिजनों ने बताया कि प्रभाष के बेहतर इलाज के न्यूरो हॉस्पिटल ले जाया गया है. अब तक प्रभाष किसी को पहचान नहीं पा रहे हैं और ना ही कुछ बोल पा रहे हैं. इस घटना से परिजन सदमे में है ।  परिजनों के द्वारा रेलवे सुरक्षा पर सवाल उठाया गया है. परिजनों का आरोप है कि अगर आरपीएफ के द्वारा ट्रेन में यात्रियों को सुरक्षा दी जाती तो इस तरह की लूटपाट और प्रभाष के साथ दर्दनाक घटना नहीं घटती ।
लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने चलती कोशी एक्सप्रेस से यात्री को फेंका लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने चलती कोशी एक्सप्रेस से यात्री को फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.