मधेपुरा में देसी कट्टा और गोली के साथ दो गिरफ्तार, भेजे गए जेल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थानाक्षेत्र में रात्रि गश्ती दौरान घैलाढ़  चौक के मुख्य चौराहे पर सोमवार की रात्रि को वाहन चेकिंग के दौरान एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


 इस मामले में घैलाढ़ थाना प्रभारी राजेश चौधरी  ने बताया कि रात्रि गश्ती वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया था। पुलिस को गुप्त सूचना के अनुसार जानकारी मिली कि दो अपराधी अपराध करने की नियत से अपने बाइक बीआर 19 J  6028  टीवीएस विक्टर बाइक पर सवार होकर गुजर रहा था । सूचना के आधार पर पुलिस वहां पहले से ही पहुंची थी जहां दोनों अपराधी पुलिस को देखते ही भागने लगा। 

पुलिस खदेड़ कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर विनोद कुमार पासवान व इंद्र मोहन कुमार पासवान  पुलिस के गिरफ्त में आ गया। दोनों अपराधी जागीर गांव थाना सौर बाजार जिला सहरसा का निवासी बताया। इसी दौरान पुलिस द्वारा दोनों की तलाशी ली गई तो इंद्र मोहन के पास से एक देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। वहीं पुलिस द्वारा  पूछताछ के क्रम में दोनों  ने बताया कि जागीर गांव थाना सौर बाजार जिला सहरसा दोनों अपराधी रहने वाले हैं।  वहीं थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि दोनों अपराधी अन्य चोरों के साथ मिलकर दुकाने व के व्यवसायी से लूटपाट करने की योजना थी। 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों अपराधियों के ऊपर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है तथा दोनों को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया जाएगा।
मधेपुरा में देसी कट्टा और गोली के साथ दो गिरफ्तार, भेजे गए जेल मधेपुरा में देसी कट्टा और गोली के साथ दो गिरफ्तार, भेजे गए जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.