गिट्टी-बालू व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

सुपौल में एक ही दिन में दूसरी हत्या से आम लोग दहशत में आ गए है. देर रात भपटियाही थाना इलाके के पिपरखुर्द के 30 वर्षीय अनिल विश्वास की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 


हत्या उस वक्त हुई जब वो एन एच 57 से नीचे बाईक  उतारकर अपने घर पीपरा खुर्द जा रहे थे. गोली उनके सर में नजदीक से मारी गयी है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वही अब तक हत्या का खुलासा नही हो सका है. बताया जा रहा है कि मृतक गिट्टी और बालू का व्यवसाय करता था.

लेकिन एक ही दिन में दूसरी हत्या ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. कल ही पीपरा में भी पम्प कर्मी की गला मरोड़ कर हत्या कर दी गयी थी. जिसका सुराग भी खोजने में पुलिस अब तक असमर्थ साबित हुई.
हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने एनएच 57 को जाम कर प्रदर्शन भी किया. मौके पर पहुंचे विधायक व पुलिस पदाधिकारी ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया. जिसके बाद जाम को समाप्त कराया गया. (नि. सं.)
गिट्टी-बालू व्यवसायी की गोली मार कर हत्या गिट्टी-बालू व्यवसायी की गोली मार कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.