दहशत: मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज व पुरैनी थाना क्षेत्र के सीमा पर लश्करी गांव के पास निर्माधीन पुल स्थल पर सोमवार की सुबह 11 बजे के करीब बेखौफ बदमाशों ने अमरेंद्र कुमार ऊर्फ मंटू दास ( 35 वर्ष ) की गोली मार कर हत्या कर दी। 



युवक उदाकिशुनगंज में मोटरसाइकिल गैरेज और पार्टस की दुकान चलाता था। वह उदाकिशुनगंज के लश्करी वार्ड संख्या नौ का रहने वाला है। वह खेत से बिक्री किए मिट्टी का हिसाब करने निर्माधीन पुल स्थल के पास गया हुआ था, जहां बदमाशों ने उसे गोली मारी। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की खबर सुनकर घटना स्थल पर गांव और आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

सूचना मिलने पर स्थानीय उदाकिशुनगंज और पुरैनी पुलिस पहुंचे। मामले की तहकीकात के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। घटना स्थल पर से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मृत युवक की बाइक लेकर फरार हो गए. बदमाशों की संख्या आठ दस के करीब बताई जा रही है। 

घटना स्थल पर स्थानीय विधायक पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव भी पहुंचे। उन्होंने घटना की कड़ी निंदा करते हुए। हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग पुलिस अधिकारी से की है। हत्या के स्पष्ट कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि पुरानी दुश्मनी की वजह से गांव के कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। दावा किया जा रहा है कि घटना के वक्त कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने हत्यारे की पहचान की है, हालांकि पुलिस तत्काल हत्यारे का खुलासा नहीं कर पाई  है। 

थानाध्यक्ष ललितेश्वर पांडे ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। पुलिस हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करेगी। परिजनों ने बताया कि सोमवार सुबह वह किसी के बुलावे पर घर से मिट्टी का हिसाब करने बात कहकर निकला। कुछ देर बाद बुलाकर ले जाने वाले शख्स से ने ही हत्या होने की जानकारी परिजन को दी। हत्या की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजन और गांव वाले दौर कर घटना स्थल पर पहुंचे। तबतक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं परिजन रोने चिल्लाने लगे। धीरे धीरे आसपास के लोगों की भाड़ी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर उदाकिशुनगंज के थानाध्यक्ष ललितेश्वर पांडे, दारोगा केडी यादव, दारोगा संतलाल सिंह, दारोगा प्रहलाद कुमार व पुलिस जवान के अलावा पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील भगत पहुंचे। जांच पड़ताल और परिजन के सामने आए बयान के आधार पर थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारे की पहचान हो गई है। हत्यारे जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। आए दिन अनुमंंडल क्षेत्र में अपराधिक मामलों में वृद्धि होने से पुलिस के प्रति लोगों का आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से लगातार वारदात हो रहें है उससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा है । पुलिस अपराध पर रोक लगाने में नकाम साबित हो रही है। 
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
दहशत: मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या दहशत: मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.