सराहनीय: प्रांगण रंगमंच के रंगकर्मियों ने रक्तदान कर मनाई संस्था की प्रथम वर्षगांठ

मधेपुरा के चर्चित प्रांगण रंगमंच के रंगकर्मियों ने अपनी संस्था के प्रथम वर्षगांठ पर सोमवार को सदर अस्पताल मधेपुरा में रक्तदान कर वर्षगांठ मनाई. 

प्रांगण रंगमंच के सचिव अमित आनंद के नेतृत्व में सभी रंगकर्मियों ने रक्तदान किया. अमित आनंद ने बताया कि आज हमारी संस्था की स्थापना की पहली वर्षगांठ है. चूंकि रक्तदान महादान है इसलिए हम इस सुखद अवसर को बिना किसी तामझाम के सीधे-सादे तरीके से मानव सेवा करने के लिए समर्पित कर रहे हैं. संस्था के संयुक्त सचिव सुनीत साना ने कहा कि हम सभी रंगकर्मियों ने आज यह संकल्प लिया है कि हर वर्ष हमलोग आज के दिन रक्तदान कर मानव सेवा में अपना योगदान देंगे. 

जानकारी के अनुसार मीडिया प्रभारी गरिमा उर्विशा, संयुक्त सचिव सुनीत साना, सोशल मीडिया प्रभारी आशीष कुमार सत्यार्थी, कोषाध्यक्ष दिलखुश कुमार, कार्यकारिणी सदस्य विद्यांशु, अभिषेक, प्रियांशु, दिव्यांशु ने रक्तदान किया. इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष संजय परमार ने सभी रंगकर्मियों को शुभकामनाएं दीं. 

सोशल मीडिया प्रभारी आशीष कुमार सत्यार्थी ने जानकारी दी कि कला संस्कृति एवं युवा विभाग और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित युवा महोत्सव के कारण संस्था के सालगिरह पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. हालांकि अभी तारीख तय नहीं की जा सकी है लेकिन जनवरी माह में यह आयोजन निश्चित किया गया है.
सराहनीय: प्रांगण रंगमंच के रंगकर्मियों ने रक्तदान कर मनाई संस्था की प्रथम वर्षगांठ सराहनीय: प्रांगण रंगमंच के रंगकर्मियों ने रक्तदान कर मनाई संस्था की प्रथम वर्षगांठ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.