उफ़ ये पार्किंग वाले!: बेटी की देखा-सुनी कराने के लिए सुपौल से आये लोगों के साथ मारपीट

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वरस्थान में पार्किंग वालों की दादागिरी प्रशासन पर भारी है और ये दर्शाने के लिए काफी है कि यहाँ कानून का नहीं इन चंद लोगों का राज चलता है.


पूर्व में भी कई बार अपने करतूतों से इस धार्मिक स्थल को बदनाम कर चुके पार्किंग वालों ने इस बार होटल बिहार में अपनी बच्ची का देखा सुनी के लिए आते त्रिवेणीगंज निवासी के साथ मारपीट कर दी जिसमें एक का सर फटा है । 

जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के पिपरा प्रखंड के झिटकियाही निवासी शिक्षक उपेंद्र राम अपनी बच्ची के देखा सुनी कराने के लिए सिंहेश्वर के होटल बिहार में रूम बुक कराया था । उपेंद्र राम ने बताया कि देखा सुनी के बाद वापस लौटने के क्रम में पार्किंग वालों ने जबरन पार्किंग की मांग की । उसने होटल बिहार का रसीद दिखाया लेकिन इन लोगों ने नहीं मानी और बात आगे बढ गई । जिसमे पार्किंग के स्टाफ ने लाठी से प्रहार किया जिससे एक राम सिंह का सर फट गया । आरोप है कि उन्होंने एक का सोना का चेन भी खींच लिया है । पीड़ित ने कहा कि मेरे साथ फैमिली थी इसलिए हम लोगों घर चले जाते हैं । कल इस बाबत थाना में मामला दर्ज कराएँगे  । 
इस बावत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि जानकारी पर हम भी घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन यहां दोनों में से कोई पक्ष नहीं है ।
उफ़ ये पार्किंग वाले!: बेटी की देखा-सुनी कराने के लिए सुपौल से आये लोगों के साथ मारपीट उफ़ ये पार्किंग वाले!: बेटी की देखा-सुनी कराने के लिए सुपौल से आये लोगों के साथ मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.