उदाकिशुनगंज एसडीओ ने किया छठ घाटों का निरीक्षण, दिए कई आवश्यक निर्देश

 मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज एसडीओ एसजेड हसन ने सोमवार को पुरैनी प्रखंड के विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण किया। प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष के साथ एसडीओ ने सभी घाटों पर प्रशासनिक व्यवस्था का जायजा लिया ।


इस दौरान एसडीओ ने प्रखंड क्षेत्र के गौशाला पोखर घाट से लेकर शिव मंदिर परिसर घाट एवं कोरचक्का सहित कई घाटों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने अपने साथ मौजूद पदाधिकारियों को छठ पर्व पर किए जाने वाली व्यवस्था से संबंधित कई आवश्यक निर्देश दिए। 

उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि छठ पर्व के दौरान छठव्रतियों के अलावा किसी भी श्रद्धालु को किसी प्रकार की समस्या नहीं हो इसका ख्याल रखें। छठ घाट के निरीक्षण के दौरान एसडीओ एसजेड हसन ने बताया कि घाट पर छठव्रती महिलाओ के वस्त्र बदलने हेतु चेंजिंग रूम सहित सभी प्रखंड मे एक आदर्श घाट बनाया जाय, जिसमें पुरैनी मुख्यालय के पुरंधरनाथ मंदिर परिसर घाट को आदर्श घाट घोषित किया गया.
उदाकिशुनगंज एसडीओ ने किया छठ घाटों का निरीक्षण, दिए कई आवश्यक निर्देश उदाकिशुनगंज एसडीओ ने किया छठ घाटों का निरीक्षण, दिए कई आवश्यक निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.