दीपावली बनी हादसे की रात: जिप सदस्या के घर आग लगने से ससुर की जल कर मौत

मधेपुरा के बिहारीगंज मधुकरचक में दीपावली की रात जिप सदस्या के घर आग लगने से उसके ससुर की जल कर मौत हो गयी।


मिली जानकारी के अनुसार बिहारीगंज के मधुकरचक निवासी जिला परिषद् सदस्या मधु देवी पति अतुल सिंह के घर रात्रि के लगभग 12:30 बजे अचानक आग लगी। आग की लपटें  इतनी तेज थी कि फूस के बने दरवाजे पर सोये हुए 62 वर्षीय उनके ससुर गुरू प्रसाद सिंह की झुलसने से तत्काल मौत हो गयी। आग की लपटों ने घर को भी अपनी चपेट में ले लिया था। इसी बीच किसी ने आवाज लगाई कि घर में आग लगी है, सभी सोए हुए हैं। 

आवाज सुनते ही सदस्या पति फौरन घर से बाहर निकले और बगल के कमरे में सोये अन्य परिजनों को सुरक्षित बाहर निकाला। बाहर निकलने पर दृश्य बेहद डरावना था। पूरा दरवाजा जलकर जमीन पर पड़ा था और सिर्फ खंम्भा दिख रहा था। उसके पिता नीचे मृत पड़े थे। दरवाजे पर खड़ी बाइक भी जलकर बेकार हो गई थी । साथ ही दरवाजे पर लगा टेंट व कुर्सी पूरी तरह जल गया था। रात्रि में हीं किसी ने दमकल को फोन किया। आग इतनी भयावह थी कि दो दमकल मिलकर आग पर काबू पा सके । घर में रखे टीवी, फ्रीज, कपड़ा अनाज, पलंग समेत सारा सामान जलकर राख हो गया।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
दीपावली बनी हादसे की रात: जिप सदस्या के घर आग लगने से ससुर की जल कर मौत दीपावली बनी हादसे की रात: जिप सदस्या के घर आग लगने से ससुर की जल कर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.