लोक जनशक्ति पार्टी स्थापना दिवस मानने की तैयारी के लिए की बैठक

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में आगामी 28 नवम्बर को जिला में लोक जनशक्ति पार्टी स्थापना दिवस मानने की तैयारी में चौसा प्रखंड  कार्यकर्ता के साथ बैठक का आयोजन किया गया,  जिस की अध्यक्षता  लोजपा प्रखंड अध्यक्ष  मोहम्मद मनोवर हुसैन  ने की.  


बैठक में लोजपा जिला अध्यक्ष  दिनेश पासवान तथा दलित सेना के जिला संयोजक केशव कुमार शर्मा भी शामिल हुए। उक्त बाबत लोजपा प्रखंड अध्यक्ष मनौवर हुसैन ने बताया कि पार्टी आलाकमान के निर्देशानुसार आगामी 28 नवंबर  को लोक जनशक्ति पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जाएगा,  जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को मधेपुरा में उपस्थित रहना है। वहीँ जिला अध्यक्ष दिनेश पासवान ने कहा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वे खुद प्रत्येक  प्रखंड का दौरा करके वहां के कार्यकर्ताओं को आने के लिए उत्साहित कर रहे हैं। बैठक के शुरू होने से पहले बीते दिनों चौसा बस्ती निवासी सह चौसा पश्चिमी पंचायत के लोजपा अध्यक्ष  पवन पासवान के पुत्र अंकेश कुमार  के सड़क हादसे में निधन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत को श्रद्धांजलि अर्पित किया ।

मौके पर मौजूद दलित सेना के जिला संयोजक केशव कुमार शर्मा ने कहा कि जाने वाले लौटा कर नहीं आसकते हैं, लेकिन इस दुख की  घड़ी में दलित सेना एवं लोक जनशक्ति पार्टी पवन पासवान के साथ हैं।
बैठक में मोरसंडा पंचायत के पंचायत अध्यक्ष कपिल देव पासवान, अरजपुर पूर्वी के अखिलेश कुमार, प्रखंड उपाध्यक्ष आशुतोष कुमार, प्रखंड सचिव सुगन पासवान, चौसा पूर्वी पंचायत के पंचायत अध्यक्ष दिनेश पासवान अरविंद पासवान, बबलू पासवान, ज्योतिष कुमार, विपिन पासवान, शहंसा कैफ आदि मौजूद थे ।
लोक जनशक्ति पार्टी स्थापना दिवस मानने की तैयारी के लिए की बैठक लोक जनशक्ति पार्टी स्थापना दिवस मानने की तैयारी के लिए की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.