मधेपुरा में वर्चस्व को लेकर फायरिंग, कोई हताहत नहीं

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मठाई गांव के पास शुक्रवार को कुख्यात बदमाश ने वर्चस्व को लेकर की गोलीबारी, कोई हताहत नही। मौके पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश हुआ फरार, पुलिस ने घटना स्थल से फायर छह खोखा किया बरामद ।


घटना शुक्रवार के 9 और 10 बजे सुबह के बीच घटी बताई जाती है । घटना को लेकर मठाई गांव के नवीन यादव ने पुलिस को सूचना दी कि गांव के पुंजीत यादव उन पर जान लेवा हमला के नीयत से  गोलीबारी की है । सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो तत्काल घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस को देखकर बदमाश फरार हो गया. पुलिस ने घटना स्थल से बदमाश द्वारा फायरिंग किया छह खोखा बरामद किया है । थानाध्यक्ष ने तत्काल कमांडो दस्ता को सूचना देकर बुलाया. सूचना मिलते कमांडो हेड विपिन कुमार दस्ता के साथ घटनास्थल स्थल पर पहुंच कर  बदमाश के सम्भावित ठिकाने पर छापामारी की, लेकिन बदमाश गिरफ्त में नहीं आया ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि कुख्यात  पुंजीत यादव फिलहाल जेल से बाहर आया है. वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया  गया है. वैसे गांव के नवीन यादव ने अपने उपर हत्या करने की नीयत से फायरिंग करने का आरोप लगया है । 

थानाध्यक्ष ने बताया कि नवीन यादव और पुंजीत यादव के बीच कबीर मठ में हुए दुर्गा पूजा में चंदा के पैसे को लेकर विवाद को लेकर और वर्चस्व और गांव मे दहशत फैलने के उद्देश्य गोलीबारी की गई है । दुर्गापूजा में पहले अध्यक्ष नवीन यादव था, लेकिन इस बार पुंजीत यादव दुर्गा पूजा का अध्यक्ष बना था. इसी बात पर वर्चस्व को लेकर फायरिंग की । 
आरोपी कुख्यात बदमाश रहा है  और पुलिस ने गत वर्ष मिनी गन फैक्ट्री और आर्म एक्ट में उसे गिरफ्तार किया था और जेल भेजा था, फिलहाल जेल से बाहर आया था ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीडि़त ने अब तक आवेदन नहीं दिया है, आवेदन मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा । कोई अनहोनी न हो इसलिए थानाध्यक्ष 6 घंटे तक गांव मे कैम्प करते रहे ।
मधेपुरा में वर्चस्व को लेकर फायरिंग, कोई हताहत नहीं मधेपुरा में वर्चस्व को लेकर फायरिंग, कोई हताहत नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.