घोड़ों के रेस ने लोगों का मन मोहा, आकर्षक रही खेलकूद प्रतियोगिता

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के कारी अनंत उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के मैदान में छठ पूजा के अवसर पर खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।


खेल प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन  उप निदेशक प्रवर्तन निदेशालय पटना में कार्यरत भा.प्र. से.के दौलत कुमार ने फीता काटकर किया।

उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए श्री कुमार ने कहा कि खेल कूद का आयोजन मेला स्तर पर होने से ग्रामीणों प्रतिभाओं को बल मिलता है।जिससे भविष्य में सफलता पाने में कोई दिक्कत नहीं होती है।साथ ही साथ इस क्षेत्र के कई खिलाडियों ने एथलेटिक्स मे नाम रौशन  किया जो धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने ने मेला कमिटी के सदस्यों की भी सराहना की। खेल कूद प्रतियोगिता में 800, 1500 , 3000  मी. बालक बालिका दौड़ और घुड़दौड़ भी था. 

1500 मीटर बालक दौड़ में इकराहा का रंजीत कुमार प्रथम स्थान प्राप्त किया. बालिका वर्ग में सुलेखा कुमारी प्रथम स्थान प्रथम स्थान प्राप्त किया, 800 मीटर बालिका मे शिरोमणि ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, वहीं 3000 मीटर बालक बालिका दौड मे रंजीत कुमार एवं सुलेखा कुमारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं घुडदौड प्रतियोगिता में ग्रुप ए में चकला निवासी रामबाबू का प्रथम स्थान प्राप्त किया. ग्रुप बी में चटगांव निवासी के सुमन यादव का घोड़ा तथा ग्रुप सी में गढिय़ा निवासी छोटू कुमार के घोड़े ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सभी विजेताओं को दौलत कुमार के द्धारा विजेताओं को पुरस्कार दिया गया। 

खेलकूद के आयोजन में मुखिया संजय शाह, पसंस पूनम कुमारी, सुधीर कुमार सुमन, सरपंच प्रमोद शाह, रामकुमार, विजय यादव, शिव कुमार, दुर्गेश यादव, आलोक आशीष आदि का योगदान सराहनीय रहा।
घोड़ों के रेस ने लोगों का मन मोहा, आकर्षक रही खेलकूद प्रतियोगिता घोड़ों के रेस ने लोगों का मन मोहा, आकर्षक रही खेलकूद प्रतियोगिता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.