15 वर्षीया लड़की संदेहास्पद स्थिति में 60% जली हुई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंची

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 12 रजनी गोठ की  अनीतिका कुमारी (उम्र 15 वर्ष पिता नंदन यादव) को शाम 6:50 बजे जले हुए हालत में मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.


 जहां मौके पर मौजूद डॉ राजेश कुमार एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई एवं 50 से 60% जले होने के कारण उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

मामले में लड़की के बड़े पिता सूरज नारायण यादव ने बताया कि खाना बनाने के क्रम में ज्यादा किरासन तेल चूल्हा में ढल गया और आग़ की तेज लपटों के कारण आग समूचे बदन में लग गई. जब वह जलने लगी तो आनन-फानन में लोगों ने बचाने का प्रयास किया और एंबुलेंस के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को फोन किया. मौके पर जानकारी देते हुए बताया कि लड़की को काफी नाजुक में रेफर कर दिया गया है.

वहीँ मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि अभी जली हुई लड़की बयान देने की स्थिति में नहीं थी, इसलिए पहले बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए उसे भेजा जा रहा है फिर आवेदन के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

15 वर्षीया लड़की संदेहास्पद स्थिति में 60% जली हुई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंची 15 वर्षीया लड़की संदेहास्पद स्थिति में 60% जली हुई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंची Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.