मारपीट कर हाथ तोड़ा और घर में की लूटपाट और बेटी को लेकर चले गए

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रौता पंचायत के मछहा निवासी मिश्रीलाल पोद्दार  ने थाना में आवेदन देकर लूटपाट और मारपीट करने का आरोप लगाया है। 


उन्होंने आवेदन में  बताया कि वे 24 अक्टूबर की रात्रि करीब डेढ बजे दरवाजे के मचान पर सोये हुए थे कि अचानक पच्चीस से तीस आदमी के साथ विजय कुमार, अजय कुमार, शिवनारायण यादव, चन्द्रदेव यादव, किस्तो यादव सभी आये और हमको उठाकर मारपीट करने लगा तथा मेरे घर के चारों तरफ घेरकर गोली फायरिंग करने लगा तथा मेरा हाथ तोड दिया. कहा कि उनलोगों ने  मेरे घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट किया तथा घर में रखा तीन बख्शा को तोडकर पैतीस हजार पांच सौ रूपया तथा उसमें रखा जेवरात निकाल लिया, मोबाईल भी ले लिया और महिलाओं का नाक कान का बाली छीन लिया। चन्द्रदेव यादव ने विजय कुमार को कहा इसको गोली मार दो तब उन्होंने गोली चला दिया जो कि मेरे पैर के एक बगल से दूसरे बगल निकल गया। तब हो हल्ला होने पर वे मेरे घर में आग लगाकर मेरी बेटी कुमकुम कुमारी तथा दो गायों को लेकर गोली फायरिंग करते हुए भाग गए । 

इस बाबत थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.
मारपीट कर हाथ तोड़ा और घर में की लूटपाट और बेटी को लेकर चले गए मारपीट कर हाथ तोड़ा और घर में की लूटपाट और बेटी को लेकर चले गए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.