युवती की गला रेतकर हत्या करने की नाकाम कोशिश: प्यार में धोखा या दुष्कर्म?

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 9 में बीती रात एक युवती की गला रेतकर हत्या करने की नाकाम कोशिश हुई, और ये कहावत “जाको राखे साइयां मार सके ना कोई” यहाँ चरितार्थ होती प्रतीत हुई. 


बताया जाता है कि चौसा पश्चिमी के वार्ड नंबर 9 में सुबह करीब 4:00 बजे एक 16 वर्षीय युवती के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई, हम को बचा लो. इतने में घर वाले की आंख खुली और आंगन में खून से लथपथ युवती को देख अचंभित हो गए. घर वाले उसी समय इसकी सूचना चौसा पश्चिमी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार पटवे को दी तथा घायल युवती को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉ. बीडी शर्मा ने उसका उपचार किया तथा लड़की प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. श्री शर्मा ने बेहतर उपचार के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया. 

वहीं लड़की से पूछताछ में लड़की ने अपना नाम अंजली कुमारी, पिता बिट्टू पासवान घर पूर्णिया जिला के भवानीपुर बताया और वह पूर्णियाँ में रह कर बीएससी की पढ़ाई कर रही है. वहीं उसने बताया कि चौसा का दो लड़का मेरा पीछा करता था, एक का नाम मुरारी कुमार तथा दूसरे का नाम पिंटू कुमार जो चौसा निवासी है. उसके बाद लड़की कुछ बोल पाती डॉक्टर ने उसे ज्यादा बोलने से मना कर दिया. बाद में किसी तरह से लड़की से पूछा गया कि तुम यहां कैसे आई तो उसने बताया कि मैं चौसा कैसे पहुंची इसके बारे में मुझे कुछ भी मालूम नहीं है. मैं पूर्णियाँ से अपने घर आ रही थी कि मुझे भवानीपुर के बाद कुछ याद नहीं है. 

वहीं आसपास जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है कोई कहता है कि प्यार में धोखा मिला है, कोई दुष्कर्म में नाकाम होने पर इस तरह के घटना को अंजाम दिया है. तरह-तरह की बातें हो रही है. 

उधर चौसा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष श्याम चंद्र झा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. पुलिस इस मामले में अनुसंधान में जुटी हुई है. लड़की अभी तक बयान देने की स्थिति में नहीं है और परिजनों के तरफ से भी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

युवती की गला रेतकर हत्या करने की नाकाम कोशिश: प्यार में धोखा या दुष्कर्म? युवती की गला रेतकर हत्या करने की नाकाम कोशिश: प्यार में धोखा या दुष्कर्म? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.