विश्वविद्यालयकर्मी आनंद की मौत के बाद सांत्वना देने पहुंचे सांसद, अंत्येष्टि में पहुंचे रजिस्ट्रार

विश्वविद्यालय कर्मी आनंद कुमार की सड़क हादसे में मौत के बाद सांत्वना देने पहुंचे मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव, कुलसचिव बीएन मंडल विश्वविद्यालय भी अंत्येष्टि में सम्मिलित होने के लिए आनंद कुमार के पैतृक घर रहटा पहुंचे.


मुरलीगंज से मधेपुरा जाने के क्रम में सड़क हादसे में विश्वविद्यालय कर्मी आनंद कुमार की हुई मौत शुक्रवार को एनएच 107 पर हो गई. मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के जन अधिकार पार्टी संरक्षक सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज दिन के 12:00 बजे कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत रहटा में आनंद कुमार के पैतृक निवास पर पहुंचे, जहां सैकड़ों की संख्या में गांव की जनता आनंद कुमार के असामयिक मृत्यु पर सांत्वना देने पहुंच रहे थे. सांसद ने भी पहुंचकर मृतक के माता, पत्नी, पुत्री एवं पुत्र से मिलकर सांत्वना दी. 

वहीं रहटा पंचायत के मुखिया ओम कुमार जो आनंद कुमार के चचेरे छोटे भाई हैं तथा चाचा किशोर कुमार से मिलकर सांत्वना दी. आनंद के असामयिक मृत्यु पर खेद प्रकट करते हुए परिजनों से कहा कि दुख की घड़ी में हम उनके साथ हैं. नियति के आगे किसी का जोर नहीं चलता लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए. मौके पर सांसद प्रतिनिधि मुरलीगंज राम जी साह, सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक प्रभात कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे.
बीएन मंडल विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. अनंत कुमार एवं केपी महाविद्यालय के सेवानिवृत्त अंग्रेजी विभाग के विभागाध्यक्ष सह पूर्व कुलानुशासन डॉ. डी. एन. राम पूर्व विभागाध्यक्ष केपी  महाविद्यालय अर्थशास्त्र प्रो. त्रिवेणी प्रसाद साह सभी ने आनंद कुमार की असामयिक मृत्यु पर गहरा दुख जताया. पूर्व कुलपति अनंत कुमार ने कहा कि बहुत ही सज्जन विचार मान और सहनशील स्वभाव के व्यक्ति थे.

अंत्येष्टि में सम्मिलित होने पहुंचे कुलसचिव

अंत्येष्टि में सम्मिलित होने के लिए बीएन मंडल विश्वविद्यालय के कुलसचिव कर्नल नीरज कुमार एवं कुलसचिव के सहायक राजीव कुमार एवं विश्वविद्यालय से अन्य कर्मियों ने अंत्येष्टि में पहुंचकर मृतक आनंद कुमार के पैतृक निवास पर पहुंचकर अंत्येष्टि में शामिल हुए एवं उन्होंने कहा कि दुर्घटना में मृत्यु होने से विश्वविद्यालय परिवार मर्माहत है. इस दुख की घड़ी में विश्वविद्यालय परिवार मृतक के परिजनों के साथ खड़ा है.

विश्वविद्यालयकर्मी आनंद की मौत के बाद सांत्वना देने पहुंचे सांसद, अंत्येष्टि में पहुंचे रजिस्ट्रार विश्वविद्यालयकर्मी आनंद की मौत के बाद सांत्वना देने पहुंचे सांसद, अंत्येष्टि में पहुंचे रजिस्ट्रार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.