मधेपुरा शहर में 461 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरफ के साथ सफेदपोश कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के स्टेशन चौक के पास गुरूवार की रात एक घर में छापामारी कर 461 बोतल प्रतिबंध कफ सीरफ के साथ एक सफेदपोश अपराधी को गिरफ्तार कर लिया ।


शुक्रवार को सदर थाना परिसर में एसडीएम वृन्दा लाल और एसडीपीओ वशी अहमद ने आयोजित पत्रकार सम्मेलन ममें संयुक्त रूप से बताया कि गत दिन दुर्गा पूजा को लेकर आयोजित शान्ति समिति की बैठक मे लोगो ने शिकायत कि स्टेशन चौक के पास शराबबंदी के बाद युवा वर्ग शराब की जगह पर नशा के तौर पर कफ सीरफ का सहारा ले रहे हैं, जिससे एक बड़ा वर्ग प्रभावित हो रहा है और स्टेशन चौक पर इसका बड़ा कारोबार चल रहा है ।

मालूम हो कि सूचना पर एसडीएम और एसडीपीओ ने संयुक्त रूप से  सूचना पर पिछले चार दिन से स्टेशन परिसर में एक गाड़ी मे सवार होकर कफ सीरफ कारोबारी का रेकी कर मामले की सत्यापन कर गुरूवार को ड्रग इंस्पेक्टर और पुलिस के साथ छापामारी की. घर की तलाशी मे प्रतिबंधित डालेकस वीसी और एल्टूटेकस कफ सीरफ की 461 बोतल बरामद करते सफेदपोश अपराधी विकास कुमार सिन्हा को गिरफ्तार किया गया ।

पदाधिकारी द्वय ने कहा कि ड्रग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कारोबारी को जेल भेज दिया गया है । उन्होने कहा कि जिले में युवा वर्ग नशे के चपेट में आ रहा था. यह उठाया कदम रोक थाम के लिए महत्वपूर्ण है ।
मधेपुरा शहर में 461 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरफ के साथ सफेदपोश कारोबारी गिरफ्तार मधेपुरा शहर में 461 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरफ के साथ सफेदपोश कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.