कुख्यात समेत पांच बदमाश गिरफ्तार: हथियार और गोली के साथ लूट की चार बाइक बरामद

मधेपुरा पुलिस ने पिछले दो दिनों में कुख्यात बदमाश और  लूटकांड के नामजद सहित पांच बदमाश को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया और लूट की चार बाइक बरामद कर  एक बड़ी सफलता पायी है ।

सदर एसडीपीओ वशी अहमद ने शुक्रवार को सदर थाना में आयोजित पत्रकार सम्मेलन मे कहा कि  जिला मुख्यालय मे लगातार चोरी की घटना और लूट से चिन्तत एसपी संजय कुमार ने घटना को चुनौतीपूर्ण लेते हुए तत्काल एसडीपीओ के नेतृत्व मे एक स्पेशल टींम का गठन किया, जिसमे कमांडो हेड विपिन सहित कमांडो दस्ता को शामिल किया.

 गुरूवार की शाम एसपी को गुप्त सूचना मिली कि भर्राही लूट कांड का शातिर बदमाश प्रभाकर अपने तीन साथी के साथ भर्राही ओपी के मानिकपुर चौक किसी घटना को अंजाम देने के फिराक मे आ रहा है । सूचना पर एसपी ने तत्काल टीम को सूचना दी. कमांडो दस्ता ने तत्काल सूचना स्थल पर पहुँच कर नाकेबंदी की तो देखा कि तीन युवक बाइक पर सवार हो कर राजपुर की ओर से आ रहा है. युवक पुलिस देखकर कर बाइक छोड़कर भागने लगे,  पर कमांडो दस्ता ने खदेड़ कर खेत से दो  गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक युवक भागने में  सफल रहा. गिरफ्तार युवक की पहचान भर्राही लूट काण्ड के कुख्यात बदमाश प्रभाकर और धीरेन्द्र के रूप में हुई.

तलाशी में धीरेन्द्र के साथ से एक पिस्टल और दो गोली बरामद हुआ। धीरेन्द्र का जीजा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र का कुख्यात बदमाश अमीत राय है. पूछताछ में बताया कि जीजा लूट की बाइक को नेपाल भेज देते हैं. 
दोनों से पूछताछ कर उसके निशानदेही पर पर साहुगढ़ गांव मे कमांडो दस्ता ने छापामारी कर एक लूट की बाइक के साथ पवन राम नामक बदमाश को गिरफ्तार किया । जबकि एक बाइक अरार से बरामद किया. यह भी पता चला कि एक लूट की बाइक की दूसरे बाइक में  इंजन लगा रखा था ताकि पुलिस को चकमा दिया जा सके. कुल चार बाइक पुलिस ने बरामद किया है । 

एसडीपीओ श्री अहमद ने बताया कि बदमाश प्रभाकर सहित अन्य ने मिलकर पिछले दिन भार्र्रही ओपी के राजपुर में एक कम्पनी के मैनेजर से हथियार के नोक पर 1 लाख 20 हजार रूपये नगद लूट लिया था. मालूम हो कि प्रभाकर गिरोह ने एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद हराम कर रखी थी. प्रभाकर और धीरेन्द्र की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

छापामारी में ओपी अध्यक्ष सियावर मंडल, कमांडो हेड विपिन, कमांडो अमन, चुनमुन कुमार, धर्मेन्द्र डब्बू, राजेश आदि थे जबकि इस मौके पर एसडीएम वृन्दा लाल, एसडीपीओ थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो कमांडो दस्ता मौजूद थे ।
कुख्यात समेत पांच बदमाश गिरफ्तार: हथियार और गोली के साथ लूट की चार बाइक बरामद कुख्यात समेत पांच बदमाश गिरफ्तार: हथियार और गोली के साथ लूट की चार बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.