खगड़िया जिले के शहीद थानाध्यक्ष के साथ मुठभेड़ करने वाला एक अपराधी गिरफ्तार: क्या चौसा के पूर्व थानाध्यक्ष सुमन सिंह भी थे अपराधियों के निशाने पर?

खगड़िया जिला के पसराहा थाना अध्यक्ष शहीद आशीष कुमार के साथ मुठभेड़ करने वाले दिनेश मुनि के साथी पंकज मुनि को बीते बुधवार को चौसा पुलिस  चौसा थाना क्षेत्र भिट्ठा टोला के पूर्णिया जिला मोहनपुर ओपी सीमा क्षेत्र से हथियार समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदेश्वरी प्रसाद यादव ने आज चौसा थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि शहीद थाना अध्यक्ष आशीष कुमार के साथ मुठभेड़ करने वाला दिनेश मुनि गिरोह के पंकज मुनि को गुप्त सूचना मिली थी कि ये किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की मंसूबा बना रहे थे, जिसके आधार पर चौसा थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल के द्वारा एक टीम गठित कर चौसा थाना भिट्ठा से खदेड़ कर पंकज मुनि को गिरफ्तार करने में चौसा पुलिस ने सफलता हासिल की है। 

नए थाना अध्यक्ष लगातार कामयाबी हासिल कर रहे है। यह सफलता मधेपुरा जिला के लिए बहुत बड़ी सफलता है उन्होंने बताया कि पंकज मुनि के पास से एक देसी पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस दो मोबाइल एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। 

इसके मोबाइल में एक अख़बार का कटिंग है जिस पर शहीद आशीष कुमार तथा चौसा थाना के पूर्व थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह की तस्वीर पर रेड क्रॉस लगा हुआ है जिससे जाहिर हो रहा है की ये दिनेश मुनि के साथ है और आशीष कुमार के साथ मुठभेड़ में इसके संलिप्त से इंकार नहीं किया जाता सकता है। इनके निशाने पर चौसा थाना के पूर्व थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह भी थे। 

पंकज मुनि के ऊपर कोसी क्षेत्र के कई थाने में अपराधिक मामला दर्ज है। 
चौसा थाना कांड संख्या 42/08, 61/14, 87/14, 48/15, 87/17, 234/16, 236/16, 122/18, 86/18 ढोलबज्जा थाना के कदुआ ओपी में कांड संख्या 51/15, 48/15,नौगछिया थाना कांड संख्या 20/17, 21/17 समेत कई थाना में लूट डकैती रंगदारी हत्या के मामले दर्ज हैं।
खगड़िया जिले के शहीद थानाध्यक्ष के साथ मुठभेड़ करने वाला एक अपराधी गिरफ्तार: क्या चौसा के पूर्व थानाध्यक्ष सुमन सिंह भी थे अपराधियों के निशाने पर? खगड़िया जिले के शहीद थानाध्यक्ष के साथ मुठभेड़ करने वाला एक अपराधी गिरफ्तार: क्या चौसा के पूर्व थानाध्यक्ष सुमन सिंह भी थे अपराधियों के निशाने पर? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.