अस्पताल के आउटसोर्सिंग स्टाफ ने महिला मरीज के सहयोगी के साथ की छेड़खानी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक आउटसोर्सिंग स्टाफ पर एक महिला मरीज की सहयोगी के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है.


मिली जानकारी के अनुससार मंगलवार की शाम 6:30 बजे शंकर मंडल (घर बोरा रही) की पुत्री काल्पनिक नाम सोना कुमारी ने मुरलीगंज थाने में आवेदन दिया कि वह अपनी बड़ी बहन का इलाज करवाने के लिए शाम के 7:00 बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंची. साथ में उसकी माता और बड़ी बहन भी थी. अस्पताल में पुर्जा कटवाने के उपरांत जब वह अपनी बड़ी बहन को अस्पताल के बेड पर लेटा कर गमछा भिंगा कर उसके शरीर को पोछ रही थी। उसी समय पुर्जा बनाने वाला व्यक्ति जिसका नाम विश्वास है और वर्तमान में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज का कर्मचारी है उसने मेरी बीमार बड़ी बहन को सुई देने के उपरांत मेरा हाथ पकड़ लिया और बुरी नियत से छेड़खानी करने का प्रयास किया. मेरे विरोध के उपरांत उसने मेरी मां और मेरी बड़ी बहन का पैर पकड़ लिया तथा हल्ला नहीं करने को बोलने लगा. पर मेरी माता और बड़ी बहन वहां मौजूद लोगों से एवं अस्पताल में रोगी के साथ आए लोगों को बताया तब जाकर मैं इस इस घटना की लिखित सूचना मुरलीगंज थाने में दी.

रोगी की माता ने बताया कि इसकी बड़ी बहन को पानी के बहाने बाहर भेज दिया और उस से छोटी बहन जो पास ही थी उसके साथ छेड़खानी का प्रयास किया, फिर वह मेरे पैर पकड़ हल्ला नहीं करने की बात करने लगा.
मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले में नामजद फरार है, अन्य जानकारी एकत्रित की जा रही है.

वहीँ मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार ने मामले में बताया कि 7:00 बजे से डॉ डीपी रमन तथा डॉ अलका रमण की ड्यूटी थी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि डॉ अलका रमण ऑपरेशन थिएटर में थी, पर डॉ डी पी रमण अस्पताल में थे या नहीं क्योंकि मैं 7:00 बजे अस्पताल से डेरा वापस आया था, उसी बीच की यह घटना है
आउटसोर्सिंग स्टाफ से सुई लगाने की बात पर उन्होंने कहा कि जब अस्पताल में नर्स एवं अन्य महिला कर्मी मौजूद हैं तो फिर और आउटसोर्सिंग स्टाफ ने किस आधार पर सुई लगाया नहीं कह सकते हैं.
अस्पताल के आउटसोर्सिंग स्टाफ ने महिला मरीज के सहयोगी के साथ की छेड़खानी अस्पताल के आउटसोर्सिंग स्टाफ ने महिला मरीज के सहयोगी के साथ की छेड़खानी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.