मधेपुरा में बाल सुधार गृह से दो कैदी फरार, छापेमारी जारी

मधेपुरा के सिंहेश्वर के मनहरा सुखासन गाँव में नए बने बाल सुधार गृह से शनिवार की सुबह दो बाल कैदी भाग निकले. पुलिस कैदी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन समाचार लिखे जाने तक कैदी का पता नहीं चल पाया है.


एसपी संजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शनिवार की सुबह बाथरूम का भेंटीलेटर को तोड़ कर दो बाल कैदी भाग निकला है. एसपी ने बताया कि दोनों बाल कैदी को सदर थाना के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था और जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मनहरा सुखासन गांव में जहाँ कि 15 दिन पहले बाल सुधार गृह का निर्माण चालू किया गया था, वहीं दोनों बाल कैदी को रखा गया था.

एसपी श्री कुमार ने बताया कि भागने वाले दोनों बाल कैदी पर चोरी के कई मामले दर्ज हैं और कई बार बाल सुधार गृह भेजा गया है. मालूम हो कि दोनों बाल कैदी शहर के भिरखी मुहल्ले का रहने वाला है. फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए मधेपुरा, सिंहेश्वर पुलिस लगातार छापामारी कर रही है लेकिन सफलता नहीं मिली है.
मजेदार बात यह है कि बाल कैदी के भागने की खबर सुबह से चर्चा में है लेकिन बाल सुधार गृह अधीक्षक मामले को दबाने की पूरी कोशिश किए. मालूम हो कि फरार कैदी की खबर संकलन करने पत्रकार जब बाल सुधार गृह पहुंचे तो पत्रकार के आने की खबर मिलने पर वो घंटो बाल सुधार गृह से नहीं बाहर निकले और मौका पाकर पतली गली से निकल गये.

वहीं एसपी ने जहां बाथरूम का भेंटीलेटर तोड़कर बाल कैदी के भागने की बात कही लेकिन सूत्रों की माने तो बाथरूम में भेंटीलेटर लगा नहीं था और इसी का फायदा उठाते हुए बाल कैदी भाग निकले.

मधेपुरा में बाल सुधार गृह से दो कैदी फरार, छापेमारी जारी मधेपुरा में बाल सुधार गृह से दो कैदी फरार, छापेमारी जारी         Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.