'जन अधिकार पार्टी बिहार में एकमात्र विपक्ष की भूमिका निभा रही है': नूतन सिंह, महिला जिलाध्यक्ष

जन अधिकार पार्टी (लो०) मधेपुरा की महिला जिलाध्यक्ष नूतन सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अपने ऊपर लगाये कथित आरोपों का खंडन किया है.


जिलाध्यक्ष नूतन सिंह ने कहा कि विगत दो दिनों पहले मेरे बेटे निगम के साथ मारपीट एवं रंगदारी मांगने की घटना घटने के बाद जब हम लोग थाना मुकदमा दर्ज करके मो० तनवीर को पुलिस के हवाले किया था, उसके बाद भिरखी में 10 मिनट का रोड जाम करके वहाँ के कुछ आसामाजिक लोगों ने जिस तरह से मेरे ऊपर आरोप लगाना शुरू कर दिया कि हमने साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम किया है. 

कहा कि मीडिया में भी वहां के लोगों ने बयान देना शुरू कर दिया कि नूतन सिंह हमारे नेता जन-जन के मसीहा जाप सुप्रीमो सह सांसद पप्पू यादव जी की छवि को हम खराब कर रहे हैं, तो हम कहना चाहते हैं कि जिस अपहरण मामले में मेरे ऊपर आरोप लगाया जा रहा है, आज मैं मीडिया के साथियों के द्वारा यह संदेश समाज को देना चाहती हूँ कि उस मुकदमे में यहाँ के लोगों का कहना है कि नूतन सिंह के पति पिन्टू सिंह व मेरा बेटा निगम सिंह का हाथ है और वो उनको बचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. तो मैं आप लोगों के समक्ष उस लड़की के अपहरण के सारे साक्ष्य प्रस्तुत करती हूँ और आप लोग भी इन सारे कागजात का अध्ययन करके, देखकर निर्णय लीजिये कि जब उस अपहरण केस से मेरा और मेरे परिवार के किसी सदस्य का कोई लेना देना नहीं है तो फिर हम क्यों उसमें दखलंदाजी करेंगे.

उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहती हूँ कि आप समाज में रहते हैं तो इतनी भी जल्दी बिना किसी भी मुद्दे को जाने बगैर किसी पर इतना बड़ा आरोप कैसे लगा सकते हैं. और हमारी पार्टी और हमारे नेता का क्या थीम है, हमलोगों की पार्टी तो बेटी बचाओ नारा के साथ पूरे बिहार में एक मात्र ऐसा पार्टी है जन अधिकार पार्टी जो आज विपक्ष की भूमिका निभा रही है. बिहार में लॉ एन आर्डर नाम की क्या कोई चीज बची है. हमलोग अब जहाँ भी किसी माँ-बहन-छात्रा पे अत्यचार होगा तो हमलोग “माँ-बहन-छात्राओं के सम्मान में जन अधिकार है मैदान में” का नारा के साथ सड़क से लेकर संसद तक लड़ने एवं मर मिटने को तैयार हैं.
'जन अधिकार पार्टी बिहार में एकमात्र विपक्ष की भूमिका निभा रही है': नूतन सिंह, महिला जिलाध्यक्ष 'जन अधिकार पार्टी बिहार में एकमात्र विपक्ष की भूमिका निभा रही है': नूतन सिंह, महिला जिलाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.