घटना शहर की: बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने की पिता की पिटाई

मधेपुरा जिला मुख्यालय में छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की मनचले ने की जमकर पिटाई. एक नामजद सहित पांच के विरूद्ध केस दर्ज. 


घटना शनिवार की शाम उस समय की है जब लड़की अपने पिता के साथ कोचिंग से पढाई कर घर लौट रही थी.

घटना को लेकर लड़की के पिता ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि वे अपनी पुत्री के साथ शाम 5:30 बजे के आसपास कोचिंग सेंटर से पढ़ाई कर घर लौट रही थी कि वार्ड नं 10 कलाली रोड यूनानी दवा खाना के पास में पहले से घात लगाये टोपलिस मुहल्ला के मो० अफसार अपने चार पाँच अज्ञात युवक के साथ मेरी पुत्री के साथ छेड़खानी शुरू कर दिया. 

जब उसका विरोध किया तो मो० अफसार ने पिस्टल के बट से मार-मार कर लहुलुहान कर दिया, और उनके साथ रहे युवक ने लाठी, डंडा, रड से पीटने लगा जिससे मैं बुरी तरह से घायल हो गया. इसी दौरान पीटने वाले ने मेरे जेब से 5600/- रूपया और गले से सोना का चेन ले लिया. हल्ला होने पर आसपास के लोग दौड़कर आये और इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये. घटना के बाद जाते समय केस नहीं करने की धमकी भी दी है.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
घटना शहर की: बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने की पिता की पिटाई घटना शहर की: बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने की पिता की पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.