मधेपुरा शहर में मेन रोड के किनारे मिली लाश की हुई पहचान, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

मधेपुरा शहर मेन रोड के किनारे मिले अज्ञात युवक के शव को सदर थाना पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । सुबह से जहाँ ये पता नहीं चल पा रहा था कि युवक कौन और कहां का है, वहीँ शाम को मृतक युवक की पहचान भर्राही ओपी के मुरहो गांव के कामेश्वर झा के पुत्र भवेश झा के रूप मे उनके घर वालों ने की. साथ ही उन्होंने भवेश की हत्या करने की बात भी कही है ।


 मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि शनिवार की सुबह 6:10 बजे किसी ने सूचना दी कि सेंट्रल बैंक के पास सड़क के किनारे एक युवक का शव है. तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर घटना स्थल का जांच करने आसपास लोगो से पूछताछ की लेकिन युवक की पहचान का कोई पता नही चला तो शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही आसपास के गांव और पुलिस स्टेशन को युवक के बावत सूचना भेज दी । युवक गंजी पहन रखा था और उसके पैंट की तलाशी में कुछ दवाई, छोटा पटाखा, एक सिन्दूर का पैकेट और कुछ रूपये बरामद हुए ।

थानाध्यक्ष श्री महतो ने बताया कि शाम छह बजे मृतक के भाई रत्नेश झा ने मृतक की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक 14 अक्टूबर को इलाहाबाद से घर आया था. वह इलाहाबाद में फल बेचने का काम करता था और उससे पहले स्थानीय तुलसी वस्त्रालय में नौकरी करता था । घर लौटने पर उसी दिन भवेश धबौली गांव गया और शुक्रवार को मद्धेपुरा आया था और घर नही लौटा. अपराह्न में उसके मौत की जानकारी मिली।
थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के भाई ने भवेश की हत्या की बात कही है । मृतक के भाई ने किसी पर आरोप नहीं लगाया बल्कि अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज करने की बात कही है । 
युवक का शव सड़क किनारे शव मिलने से चर्चा का बाजार गर्म है कि दुर्गा पूजा को लेकर देर रात तक बाजार में लोगों की आवाजाही रही लेकिन किसी की युवक पर नजर नही पड़ी और  युवक  सड़क  किनारे पड़ा  है । मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाकर मामले को एक नया मोड़ दे दिया है । अब मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि युवक की मौत कैसे हुई और कब हुई है?
मधेपुरा शहर में मेन रोड के किनारे मिली लाश की हुई पहचान, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप मधेपुरा शहर में मेन रोड के किनारे मिली लाश की हुई पहचान, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.