दुर्गापूजा के दौरान ही मुंह बोले मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत ग्राम परमानंदपुर गांव में 14 वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ मुंह बोले मामा ने किया दुष्कर्म. घटना देवी पूजन के पर्व दुर्गापूजा के विजयादशमी के शाम की है.


मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता की मां दुर्गा को विदाई कब खोइछा देने के लिए मेले में गई हुई थी. इधर पड़ोस में रहने वाले शादीशुदा मुंह बोले मामा ने लड़की से कहा कि घर आ जाओ मामी नहीं है बैठ कर बात करते हैं. घर आने पर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. जब पीड़िता की मां मेले से लौटी तो उसने बताया कि उसकी बेटी बाहर बरामदे पर बैठ कर रो रही थी और पूछने पर बताया कि प्रदीप यादव नाम के व्यक्ति ने उसे घर में बुलाया और घर में बंद कर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और यह भी कहा कि अगर यह बात किसी को पता चली तो तुम्हें जान से मार दूंगा.  इस मामले से पीड़िता काफी सहमी हुई है.  परिजन भी काफी परेशान हैं.

 बताया जाता है कि पीड़िता के पिता रोजगार के सिलसिले में पंजाब में रहते हैं. घर में वह अपनी मां एवं छोटी बहन के साथ रहती है. 

स्थानीय ग्रामीण बताते हैं कि इस मामले में रात में ही लीपापोती की जा रही थी क्योंकि आरोपी मुखिया का बेहद करीबी माना जाता है. स्थानीय ग्रामीण बताते हैं कि आरोपी इससे पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम अन्य लड़कियों के साथ दे चुका था और पंचायत में ही मामले की लीपापोती कर दबा दिया जाता था. लेकिन इस बार मामले को लेकर कुछ लोग मुरलीगंज थाना पहुंच गए. हालांकि  घटना के बाद आरोपी प्रदीप यादव घर से फरार हो गया है. 

जबकि मुखिया राजीव कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी मुझे भी हुई थी, प्रतिमा विसर्जन का समय था, मैं भी पूरी तरह मामले को नही समझ पाया । जहाँ तक बात है कि आरोपी मेरे नजदीकी है या मेरे द्वारा मामले की लीपापोती की जा रही थी तो वो बिलकुल गलत है बात है. मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. दोषी जो भी हो जाँच कर कार्यवाही होनी चाहिए ।
दुर्गापूजा के दौरान ही मुंह बोले मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म दुर्गापूजा के दौरान ही मुंह बोले मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.