बदमाशों पर नकेल कसने के लिए मधेपुरा कमांडो को किया गया वायरलेस से लैश

मधेपुरा एसपी संजय कुमार ने बदमाशों पर नकेल कसने के लिए कमांडो दस्ता को आधुनिक हथियार के साथ-साथ अब एक कमांडो को दूसरे कमांडो से संवाद शेयर करने के लिए वायरलेस सेट मुहैया किया है.

एसपी का मानना है कि बदमाशों के धड़-पकड़ करने के लिए वायरलेस सिस्टम कारगर साबित होगा.

मालूम हो कि दुर्गा पूजा को लेकर बैंक, एटीएम और बाजारों में भारी भीड़ है. एसपी के आदेश पर कमांडो ने बैंक और एटीएम की सुरक्षा बढ़ा दी है, साथ ही कमांडो ने सघन बाइक चेकिंग शुरू कर दिया है. कमांडो बैंक परिसर और बैंक-एटीएम के बाहर लगातार नजर बनाये हुए हैं. शुक्रवार को इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों पर जब शंका हुआ तो कमांडो दस्ता ने उसे रोका तो एक युवक भाग निकला, लेकिन कमांडो ने दो युवक को हिरासत मे लेते हुए तत्काल थाना भेज दिया. दोनों युवक सहरसा जिला का रहने वाला बताया जा रहा है, दोनों युवक के विषय में सम्बन्धित थाना सौरबाजर के ओपी पतरघट से जानकारी ली जा रही है.
पूजा को लेकर शहर मे उमड़ी भीड़ के मद्देनजर एसपी ने कमांडो दस्ता, पुलिस गश्ती के साथ-साथ भीड़ वाले इलाके में सादे लिबास में पुलिस बल को तैनात किया है. कमांडो हेड बिपिन ने बताया कि फिलहाल चार वायरलेस सेट मुहैया किया गया है. अब वायरलेस से लैश कमांडो दस्ता एक दूसरे से लगातार सम्पर्क में रह रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मुहैया कराए गए वायरलेस सेट का रेडियस पांच किलोमीटर है. उन्होंने कहा कि वायरलेस से एक छोर से दूसरे छोर पर गश्त कर रहे कमांडो आपस में किसी भी समय सम्पर्क साझा कर सकते हैं.
बदमाशों पर नकेल कसने के लिए मधेपुरा कमांडो को किया गया वायरलेस से लैश बदमाशों पर नकेल कसने के लिए मधेपुरा कमांडो को किया गया वायरलेस से लैश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.