दुर्गापूजा के अवसर पर नाले एवं सड़क की साफ-सफाई

दुर्गापूजा के अवसर पर नगर परिषद, मधेपुरा क्षेत्रांतर्गत वार्ड नं- 14 में आज जयपालपट्टी चौक से पूरब नदी किनारे तक वर्षों पहले बने नाले एवं सड़क की साफ-सफाई की गई.


वार्ड पार्षद सह सशक्त स्थाई कमिटी सदस्य रेखा देवी ने कहा कि हम सभी दुर्गा पूजा पूरी श्रद्धा एवं भक्ति के साथ मनाते हैं एवं नित्य प्रतिदिन मां भगवती दुर्गा जी के मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना करते हैं. जाने-आने में श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कठिनाई ना हो, किसी भी प्रकार की गंदगी से दुर्गंध ना हो और श्रद्धालुओं का मन इन दुर्गंधों से खिन्न न हो इसलिए यह साफ-सफाई अभियान चलाया जा रहा है.

मौके पर पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव ने बताया कि दशहरा एवं दीपावली पर्व व छठ महापर्व को लेकर पूरे वार्ड में साफ-सफाई अभियान निरंतर जारी रहेगा. स्वच्छता में ही ईश्वर का वास है. इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है. 

सफाई अभियान में नगर परिषद कर्मी राज कुमार मंडल, सिंटू यादव, बिंदेश्वरी यादव, दिवाकर कुमार, दीप नारायण यादव, जगदीश मल्लिक, चंदन मल्लिक, सतीश सहित अन्य मुहल्ले वासियों ने अपना भरपूर सहयोग दिया.
(नि. सं.)
दुर्गापूजा के अवसर पर नाले एवं सड़क की साफ-सफाई दुर्गापूजा के अवसर पर नाले एवं सड़क की साफ-सफाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.