मधेपुरा शहर में लॉज में छापामारी कर 50 लीटर विदेशी शराब बरामद, तीन पर केस दर्ज

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने सोमवार की रात शहर के वार्ड नं. 5 मे एक लॉज में छापामारी कर 50 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है । बरामद शराब का कारोबारी शराब के एक मामले में फिलहाल जेल में है ।


  सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो को गुप्त सूचना मिली कि वार्ड नंबर 5 स्थित एक लॉज में भारी मात्रा मे शराब छिपाकर कर रखे हुए है । थानाध्यक्ष ने तत्काल सूचना को एसपी को दी। एसपी के निर्देश थानाध्यक्ष के नेतृत्व मे रोहित सिंह, कमांडो विपिन सहित पुलिस बल की एक टीम गठित की गई  । टीम देर रात लॉज पहुंची तो सूचना वाले कमरे में ताला जड़ा था. ताला तोड़ कर देखा कि कमरे में भारी मात्रा मे शराब है। टीम ने शराब जप्त कर किया । 

  थानाध्यक्ष श्री महतो ने बताया कि छापामारी में पचास लीटर अग्रेजी शराब बरामद किया गया है । शराब कारोबारी लॉज पर किराया पर रूम लेकर शराब का कारोबार करता था । शराब कारोबारी शंकरपुर प्रखंड प्रमुख का पुत्र मौसम कुमार है जो तीन दिन पहले भर्राही ओपी मे शराब के साथ धराया था जो जेल में है ।

थानाध्यक्ष ने जानकारी दी कि लाॅज मालिक राम प्रवेश कुमार ने बताया कि संजीव कुमार नामक युवक ने मौसम को किराये पर कमरा दिलाया था । उन्होने कहा पुलिस जब संजीव के बावत पता किया तो पता चला कि संजीव और मौसम दोनो मिलकर शराब का कारोबार करता था ।

 उन्होने बताया कि शराब कारोबारी मौसम कुमार,संजीव कुमार,और लाॅज मालिक राम प्रवेश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है ।
मधेपुरा शहर में लॉज में छापामारी कर 50 लीटर विदेशी शराब बरामद, तीन पर केस दर्ज मधेपुरा शहर में लॉज में छापामारी कर 50 लीटर विदेशी शराब बरामद,  तीन पर केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.