मोहर्रम का त्यौहार शान्ति सद्भाव के रूप में मनाने की अपील


मधेपुरा में मुस्लिम का महत्वपूर्ण त्योहार मोहर्रम शान्ति सद्भाव और सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर मंगलवार की शाम सदर थाना परिसर मे एसडीएम वृन्दा लाल की अध्यक्षता  में एक शान्ति समिति की बैठक हुई । 


बैठक में दोनों समुदाय के लोग सहित नगर परिषद के पार्षद और उनके प्रतिनिधि शामिल थे । 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम श्री लाल ने मोहर्रम को शान्तिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील करते हुए मोहर्रम के दौरान डीजे पर पाबंदी लगाते हुए कहा कि ध्वनि विस्तार यंत्र बजाने के लिए आदेश लेना जरूरी होगा।

 डीएसपी वशी अहमद ने कहा कि मोहर्रम के मौके पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. सभी चौक चौराहे पर पुलिस बल तैनात किया गया है । असमाजिक तत्व पर निगाह रखने के लिए विभिन्न जगहों और जुलूस में सादे लिबास मे पुलिस बल को लगाया गया है । एसडीपीओ ने शान्तिपूर्ण माहौल मे त्योहार मनाने की अपील की ।

 बैठक मे उपस्थित लोगों ने अपने अपने सुझाव दिए जिसपर प्रशासन ने उन सुझाव को गम्भीरता से लिया ।

बैठक में थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो, नगर परिषद उपाध्यक्ष अशोक कुमार यदुवंशी, डा॰ ललन कुमार, ध्यानी यादव, पृथ्वी राज यदुवंशी, चन्दन रजक, रविन्द्र यादव, पार्षद प्रतिनिधि दीपक कुमार, मो॰ इश्तियाक अहमद, मुकेश कुमार, रूदल यादव, बालेश्वर चौधरी, मुकेश कुमार, इसरार अहमद आदि शामिल थे ।
मोहर्रम का त्यौहार शान्ति सद्भाव के रूप में मनाने की अपील मोहर्रम का त्यौहार शान्ति सद्भाव के रूप में मनाने की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.