चर्चा में मधेपुरा पुलिस: हाई प्रोफाइल मामले में महज 6 घंटे में उद्भेदन तो ग्यारह दिन पहले शहर में हुई दो भीषण चोरी का कोई सुराग नहीं

मधेपुरा में पुलिस का कारनामा चर्चा का विषय बन रहा है. एक तरफ पुलिस पूर्व विधायक के घर चोरी की घटना का महज 6 घंटे मे उद्भेदन करते बदमाश की गिरफ्तारी और जेवरात की बरामदगी कर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है तो ग्यारह दिन पहले शहर में हुई दो भीषण चोरी की घटना ने पुलिस को शर्मसार कर रखा है ।


चर्चा है कि 4 सितम्बर को  शहर के वार्ड 2 के मदन यादव नामक एक एल॰आई॰सी॰ एजेन्ट के घर भीषण चोरी हुई और लगभग पांच लाख रूपये से अधिक के जेवरात, नगदी, लैपटॉप  चोरी तथा एक और 4 सितम्बर को सदर थाना क्षेत्र के मिठाई बाजार मे पूर्व मुखिया परमानन्द साह के घर चोर लगभग चार लाख के जेवरात सहित नगदी लेकर गये । 

इन दोनों घटना के ग्यारह दिन बात भी चोरी का सामान तो दूर चोर का भी पता लगाना भी पुलिस ने मुनासिब नही समझा और न ही पीडि़त परिजन को आश्वासन तक दिया. लेकिन पूर्व विधायक के घर चोरी मामले में थानाध्यक्ष से पहले एसपी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की  जानकारी लेते हैं । इतना ही नही, डॉग स्कॉइड टीम और फिगर प्रिन्ट एक्सपर्ट तक को बुलाने की बात हो गई और उससे पहले चोर और माल भी बरामद कर पुलिस ने जमकर वाहवाही ली है । आम लोगों का कहना है कि पुलिस ने जिस स्फूर्ति से विधायक के घर हुई चोरी का उद्भेदन किया उसी तरह आम लोगों के मामले में भी उद्भेदन करावे, अन्यथा यह स्पष्ट होगा कि पुलिस सिर्फ खास लोग के लिए है।

मालूम हो कि शहर मे चोरी और बाइक चोरी की घटना में बेतहाशा वृद्धि हुई है पर कई  मामले में अब तक कोई उद्भेदन नहीं होने से लोगों में भारी आक्रोश है । इस मामले मे एसपी संजय कुमार ने कहा कि अन्य चोरी की घटना में पुलिस कार्रवाई कर रही है ।
चर्चा में मधेपुरा पुलिस: हाई प्रोफाइल मामले में महज 6 घंटे में उद्भेदन तो ग्यारह दिन पहले शहर में हुई दो भीषण चोरी का कोई सुराग नहीं चर्चा में मधेपुरा पुलिस: हाई प्रोफाइल मामले में महज 6 घंटे में उद्भेदन तो ग्यारह दिन पहले शहर में हुई दो भीषण चोरी का कोई सुराग नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.