मधेपुरा में जदयू के पूर्व विधायक के घर चोरी: चार चोर गिरफ्तार, जेवरात बरामद

मधेपुरा में पूर्व सीएम सहित पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष स्व॰ बी. पी. मंडल के पुत्र और जदयू के पूर्व विधायक के घर शुक्रवार की रात हुई चोरी के 6 घंटे के भीतर ही पुलिस ने शहर के भीरखी वार्ड नं. 26 मे छापामारी कर चोरी के जेवरात सहित चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया । 


छापामारी के दौरान चोर और कमांडो के बीच हुई उठापटक मे दो कमांडो चोटिल हुए हैं ।

 जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात पूर्व सीएम के घर अज्ञात चोर उनके सभी कमरे का ताला तोड़ सात अलमीरा तोड़कर कर पांच लाख रूपये से अधिक मूल्य के जेवरात, लैपटॉप एवं घर के महत्वपूर्ण सामान सहित पचास हजार नगद ले गये । घटना की जानकारी  निवास पर रह रहे पूर्व विधायक मनिन्द्र कुमार मंडल उर्फ ओम बाबू के सुरक्षा गार्ड ने विधायक को दी । विधायक ने घटना की जानकारी एसपी को सुबह दी । 
घटना की जानकारी पुलिस महकमे को मिलते ही खलबली मच गई और स्वयं एसपी विधायक के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली । मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण घटना के बाद सदर थाना पुलिस मानो हिल गई । एसपी ने तत्काल चोरी की घटना के उद्भेदन के लिए डॉग स्कॉइड टीम को सहरसा से बुला लिया और साथ ही फिगर प्रिन्ट एक्सपर्ट टीम को खबर भेजी गयी। 

इसी बीच एसपी को एक गुप्त सूचना मिली कि शहर के भीरखी वार्ड नं. 26 के टपरा टोला में मो॰अफरोज के घर कुछ अनजान चेहरे ठहरे हुए हैं, जो चोरी की घटना में शामिल हैं । फिर क्या था, एसपी की सूचना पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने आनन-फानन मे  पुलिस पदाधिकारी और कमांडो विपिन सहित कमांडो दस्ता और भारी संख्यां में पुलिस सूचना स्थल पर पहुंची तो पुलिस को देखकर युवक भागने लगे. भाग रहे युवक से कमांडो विपिन और गोपाल से जमकर उठापटक शुरू हो गई जिसमे दो कमांडो चोटिल हुए लेकिन पुलिस की  घेराबंदी में तीन बदमाश दबोच लिए गए । इसी बीच पुलिस ने एसपी को सूचना दे दी. तत्काल एसपी संजय कुमार  भी घटना स्थल पर पहुंच गये ।

गिरफ्तार बदमाश के घर की तलाशी ली तो विधायक के घर हुई चोरी के जेवरात बरामद हुए  । गिरफ्तार बदमाश में भीरखी के टपरा टोला के मो॰ अफरोज, राजू मुखिया, गुलजार बाग़  के अविनाश शामिल हैं ।

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के निशानदेही पर सिंहेश्वर के सबैला गांव मे छापामारी कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाश के घर की तलाशी में एक टीवी पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस का मानना है कि टीवी चोरी का है, जांच की जा रही है । 

थानाध्यक्ष का मानना है गिरफ्तार चोर का एक बड़ा नेटवर्क है. जल्द ही कुछ और बदमाश गिरफ्तार होंगे और एक बड़ा खुलासा होगा. उन्होने कहा कि फिलहाल छापामारी जारी है ।

एसपी संजय कुमार ने बताया कि चोरी की घटना मे शामिल तीन बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. चोरी के 90 प्रतिशत जेवरात बरामद हो चुके हैं और शेष जेवरात और चोरी गये समान के लिए छापामारी की जा रही है ।
मधेपुरा में जदयू के पूर्व विधायक के घर चोरी: चार चोर गिरफ्तार, जेवरात बरामद मधेपुरा में जदयू के पूर्व विधायक के घर चोरी: चार चोर गिरफ्तार, जेवरात बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.