प्रेमी संग शादी करके व एक बच्चे को जन्म देकर लौटी लापता लड़की

मधेपुरा के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के रतनपुरा पंचायत के इटहरी गांव में शादी की नीयत से कथित रूप से  विवाहिता अपहृत लड़की ने शुक्रवार को मधेपुरा अदालत में आत्मसमर्पण किया. 


घैलाढ़ प्रभारी थाना अध्यक्ष सरवन कुमार ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ किया तो विवाहिता लड़की रानी कुमारी ने बताया कि मेरा अपहरण नहीं किया गया था बल्कि अपनी मर्जी से गणेश शाह के साथ गई थी. दोनों ने दिल्ली के एक कोर्ट में शादी भी कर ली है.

बता दें कि रतनपुरा पंचायत के इटहरी गांव के बिजेंदर पासवान पुत्री रानी कुमारी गत डेढ़ वर्ष पूर्व घैलाढ़ बाजार के मेला से लापता हो गई थी. उसके पति नीरज कुमार ने घैलाढ़ थाना में अपनी पत्नी रानी कुमारी का अपहरण का मामला दर्ज कराया था. 
वहीं विवाहिता रानी कुमारी ने बताया कि हम दोनों के बीच दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अब शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन इस शादी के लिए राजी नहीं हुए. हमारे साथ हमेशा परिजन मारपीट किया करते थे, जिससे हम दोनों ने भाग कर शादी कर ली. और एक साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके हैं. 

कांड के अनुसंधानकर्ता अवर निरीक्षक सरवन कुमार ने बताया कि युवती को 164 दप्रस के बयान के लिए न्यायालय में प्रस्तुत करवा कर उन के परिजनों को सौंप दिया गया.
प्रेमी संग शादी करके व एक बच्चे को जन्म देकर लौटी लापता लड़की प्रेमी संग शादी करके व एक बच्चे को जन्म देकर लौटी लापता लड़की Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.