तुनियाही-खौपैती बहियार से सर कटी महिला की लाश, सर नहीं हुआ बरामद

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने सोमवार की रात को तुनियाही-खौपैती बहियार से एक अज्ञात सर कटी महिला की लाश को बरामद किया है. 


सर कटी लाश मिलने की सूचना से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई. पुलिस ने महिला के सर की तलाश चारों तरफ किया लेकिन अब तक नहीं मिला है. पुलिस का मानना है कि बदमाश महिला की किसी दूसरे जगह पर हत्या कर लाश को उक्त स्थल पर फेंक कर भाग निकला है.

सोमवार की रात सदर थाना पुलिस को किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि तुनियाही-खौपेती बहियार के जंगल मे एक महिला की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल घटना स्थल पहुँच कर लाश को अपने कब्जे में ले लिया, लेकिन पुलिस को महिला का सर बरामद नहीं हुआ और महिला का बायाँ हाथ भी नहीं मिला है.

पुलिस ने बताया कि महिला की लाश मिलने की सूचना किसी ग्रामीण ने दिया, घटना स्थल के आसपास मवेशी चरा रहे ग्रामीण की नजर लाश पर पड़ी थी. पुलिस ने बताया कि लाश की स्थिति से आशंका है कि बदमाश किसी अन्यत्र जगह हत्या कर वहियार स्थित जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने एक बार फिर महिला का सर बरामद करने के लिए मंगलवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंच कर काफी जद्दोजहद किया लेकिन सर का कोई अता पता नहीं चला है.
सिर कटी महिला की लाश के मिलने को लेकर आसपास दहशत का माहौल है. महिला कौन है कहां की है पता नहीं चल सका है. महिला के शरीर पर कपड़े के नाम पर सिर्फ पेटीकोट था, इसी बात को लेकर अलग-अलग चर्चाएं हो रही है. पोस्टमार्टम में आयी महिला के शव पर डाक्टर ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम भागलपुर मेडिकल कॉलेज में होगा क्योंकि शव काफी गल गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजने की तैयारी कर रही है.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि अज्ञात महिला के शव को लेकर आसपास के थाना व जिला को बेतार संवाद के जरिये सूचना भेजी जा रही है. उन्होंने आशंका जताया कि अज्ञात बदमाश ने महिला की किसी दूसरे जगह हत्या कर बहियार जंगल में फेंक दिया है. प्रथम दृष्टया लाश को देखने से पता चलता है कि घटना को चार पांच दिन पहले बदमाश के द्वारा अंजाम दिया गया है.
तुनियाही-खौपैती बहियार से सर कटी महिला की लाश, सर नहीं हुआ बरामद तुनियाही-खौपैती बहियार से सर कटी महिला की लाश, सर नहीं हुआ बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.