नाबालिग युवती का अपहरण और सवा लाख की संपत्ति की लूटपाट

मधेपुरा के सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत में आठ लोगों ने मिलकर नाबालिग युवती का अपहरण और उसके साथ लूटपाट का एक मामला सामने आया है. 


मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के बैरबन्ना टोला कतराहा वार्ड नंबर 5 के निवासी अर्जुन मंडल के घर में रात 12 बजे के लगभग 8 लोग जिसमें गणेश मंडल, दिनेश मंडल, पांचू मंडल, जलधारी मंडल, निरज मंडल, सुभाष कुमार, विजेंद्र कुमार, छोटू कुमार आदि हाथ में हथियार, दबिया, लाठी, डंडा लेकर घर का दरवाजा तोड़ कर घर में रखे बक्सा का ताला तोड़ कर उसमें रखा लगभग 50 हजार का ज़ेवर और 70 हजार नगद ले लिया. साथ ही मेरी 15 वर्षीया बेटी को भी जबरदस्ती उठा कर ले गया. 

उस समय हम घर के बरामदे में ही सोये हुए थे, उन लोगों ने मुझे और मेरी पत्नी के साथ भी मारपीट की और थ्री नट लहराते हुए कहा कि हल्ला किया तो जान से मार देंगे. वहीं आवेदक ने आवेदन में लिखा कि इससे पहले भी इन लोगों ने उसके साथ मारपीट किया था. थानाध्यक्ष से गुहार लगाते हुए कहा कि वे मेरी बेटी को जान से मार देगा, मेरी बेटी को बचा लीजिए. 

इस बावत थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, कारवाई की जा रही है.
नाबालिग युवती का अपहरण और सवा लाख की संपत्ति की लूटपाट नाबालिग युवती का अपहरण और सवा लाख की संपत्ति की लूटपाट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.