केरल बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए मुरलीगंज के संयुक्त संगठनों ने किया चंदा

वर्तमान में केरल राज्य में प्राकृतिक आपदा के कारण जो जान माल का नुकसान हुआ है, प्रलयंकारी बाढ़ पीड़ितों के लिए मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के विभिन्न संगठनों के सदस्यों ने संयुक्त रूप से आम लोगों एवं व्यवसायियों से सहयोग के लिए अपील करते हुए घूम-घूमकर बाढ़ पीड़ितों के लिए चंदा इकठ्ठा कर रहे हैं.

मौके पर हेल्पलाइन सचिव विकास आनंद ने कहा कि नौजवानों को केरल की बाढ़ पीड़ित जनता की मदद करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मानव अगर मानव के काम ना आए तो उसके मानवता पर लानत है. जो दूसरों की मदद करते हैं तथा उनके दुख से दुखी होते हैं. वहीं सनातन धर्म के रक्षक और हिंदू हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि इकट्ठा किया गया पैसा केरल के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष के खाते में भेजा जाएगा. 

चंदा इकट्ठा करने वाले नव युवकों में कि चेंबर्स ऑफ़ कॉमर्स हेल्प लाइन, मारवाड़ी युवा मंच, उद्भव एक प्रयास, श्रीराम सेना एवं फ्रेंड्स युवा क्लब के संयुक्त आयोजन में केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए सहयोग सहायता राशि जमा कर रहे हैं. इस प्राकृतिक विपदा की घड़ी में मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है इसलिए सबों को आगे आकर सहयोग करना चाहिए. 

वहीं माड़वाडी युवा मंच के अध्यक्ष बजरंग चौधरी ने बताया कि सभी लोगों के सहयोग से एक लाख से अधिक का सहयोग राशि जुटाने की कोशिश में लगे हैं. वहीं चेंबर्स ऑफ़ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्र ने कहा कि केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए देश के हर कोने से मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ रहे हैं. व्यवसायियों सहित आम लोगो ने भी बाढ़ पीड़ितों के सहयोग में रूचि दिखाई है. 

मौके पर राजू बंसल, उदय चौधरी, उमेश चौधरी, राजीव जायसवाल, अंकित चौधरी, मनीष कुमार, अंशु भगत, सूरज अग्रवाल, रविकांत कुमार, चंचल सूरज जयसवाल, सूरज पंसारी, अविनाश पासवान, चिराग अग्रवाल, चंचल कुमार आदि शामिल थे.
केरल बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए मुरलीगंज के संयुक्त संगठनों ने किया चंदा केरल बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए मुरलीगंज के संयुक्त संगठनों ने किया चंदा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.