आज शाम: मधेपुरा शहर में सीमेंट व्यवसायी पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे

मधेपुरा में बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय मुख्यालय के पास गुरूवार की शाम एक गाड़ी हटाने के सवाल पर हुए विवाद मे छड़-सीमेंट विक्रेता के दूकान पर एक दर्जन युवक ने हमला कर दूकान पर काम कर रहे मजदूर की पिटाई कर दी. व्यवसायिक ने जब विरोध किया तो उन पर गोली चला दी.



व्यवसायी बाल बाल बचे. हमलावारों की दो बाइक पुलिस ने जप्त किया है.
घटना के सम्बन्ध मे व्यवसायी अनिल यादव ने बताया कि प्रखंड कार्यालय के पास मेरी  स्कार्पियो लगी थी. उसी समय एक युवक ने अपनी अल्टो कार स्कार्पियो के आगे खड़ी कर दी. जब गाड़ी का चालक गाड़ी को हटाने के लिए कहा तो युवक गाड़ी हटाने इंकार करते हुए चालक के मारपीट करने लगा. फिर युवक वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर वाद बाइक  पर सवार एक दर्जन युवक दूकान पर आये और दुकान पर काम कर रहे मजदूर सहित अन्य लोगो की पिटाई करने लगे. जब उन्होंने विरोध किया तो हमलावर एक युवक ने एक के बाद एक तीन गोली चलाई जिसमें वे बाल-बाल बच निकले ।

 उन्होने बताया कि घटना में शामिल एक युवक एक शिक्षक का पुत्र है। व्यवसायी ने वताया कि घटना कि जानकारी तत्काल एसपी को दी ।
घटना की सूचना मिलते थानाध्यक्ष सहित पुलिस और कमांडो घटना स्थल पर पहुंच कर मामले कि जानकारी ली । पुलिस घटना स्थल पर लगी सी सी टीवी फुटेज को बरामद कर हमलावर की पहचान में जुट गयी है ।
भरी भीड़ में गोलीबारी की घटना ने एक बार शहर वासियों को दहशत में डाल दिया । चर्चा है कि पुलिस अपराधिक घटना को रोकने मे पूरी तरह विफल है ।

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि घटना में गाड़ी को हटाने को लेकर विवाद हुआ. पहले  स्कार्पियो चालक और युवक के बीच विवाद हुआ फिर युवक ने अपने साथियो को फोन कर बुलाया और घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया। हमलावरों ने गोली चलायी है. हमलावर की दो बाइक को जप्त किया है । कुछ हमलावरों की पहचान हुई है। गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है।
आज शाम: मधेपुरा शहर में सीमेंट व्यवसायी पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे आज शाम: मधेपुरा शहर में सीमेंट व्यवसायी पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.