ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत

मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र के विसपट्टी विसनपुर मधेली सड़क पर ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई.



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  विसपट्टी पंचायत के कचहरी टोला निवासी चमरू शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र धन्नु शर्मा मधेली के तरफ से आ रहा था कि बिसनपुर के इधर से जा रही ट्रैक्टर से धक्का लगने के कारण धन्नु शर्मा सड़क पर ही गिर गया. धक्का इतना जबरदस्त था कि धन्नु शर्मा का सिर क्षत-विक्षत  हो गया एवं घटनास्थल पर ही धन्नु शर्मा ने दम तोड़ दिया. वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा. 

इस बावत थानाध्यक्ष आलमनगर सुनील कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आलमनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु मधेपुरा भेज दिया है. वहीं धक्का मारने वाले ट्रैक्टर की खोजबीन की जा रही है. इधर मृतक के पिता चंद्र शर्मा ने बताया कि बहन के कपड़े के लिए मधेली गया था एवं दिल्ली से लौटने के क्रम में यह घटना हो गई. धन्नु की शादी पिछले वर्ष ही हुई थी. धन्नु की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.