रक्षा बंधन के दिन सिंहेश्वर में चोरी करने के आरोप में मधेपुरा जयपालपट्टी का युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के गौरीपुर पंचायत में विक्की सिंह के घर चोरी के मामले में सिंहेश्वर पुलिस को एक अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है । 


जानकारी के अनुसार रक्षा बंधन के दिन राखी बांधने गौरीपुर पंचायत वार्ड नंबर 5 निवासी विक्की सिंह अपनी मधेपुरा गये थे । उसी दरम्यान चोरों ने घर में पत्नी के गोदरेज का ताला तोड़ कर दो लाख रूपये मूल्य का समान उड़ा लिया था. 

मामले में मधेपुरा जयपालपटटी  वार्ड नंबर 15 निवासी कन्हैया गोस्वामी को मधेपुरा पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया । जिसके पास से कोशी क्षेत्रिय ग्रामीण बैंक का एटीएम, दो आधार कार्ड, एक पेन कार्ड मिला । मौके पर थानाध्यक्ष मधेपुरा, एसआई अनिल मल्लिक, एएसआई दिनेश कुमार सिंह, कमांडो विपीन और सस्त्र बल मौजूद थे । इस बाबत थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि अब जल्द ही चोरी के मामले का उद्भेदन हो जायेगा । आरोपी को जेल भेजा जा रहा है ।
रक्षा बंधन के दिन सिंहेश्वर में चोरी करने के आरोप में मधेपुरा जयपालपट्टी का युवक गिरफ्तार रक्षा बंधन के दिन सिंहेश्वर में चोरी करने के आरोप में मधेपुरा जयपालपट्टी का युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.