मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के दोषियों को फांसी देने की मांग, निकाला कैंडल मार्च

मधेपुरा के सिंहेश्वर में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में हुए दुष्कर्म के विरोध में कांग्रेस और जाप के नेतृत्व में मंगलवार को 0बजे राम जानकी ठाकुरबाड़ी से कैंडिल मार्च निकाला गया.

जो राम जानकी ठाकुरबाड़ी से पूरा बाजार भ्रमण कर राम जानकी ठाकुरबाड़ी में ही आकर समाप्त हुई.

इस मौके पर कांग्रेस के सांसद प्रतिनिधि राजीव कुमार बबलू ने अविलंब दुष्कर्म के दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की. आशीष यदुवंशी ने बताया कि मुजफ्फरपुर अल्पावास गृह कांड से पूरा देश शर्मसार हुआ है. उन्होंने कहा कि एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ की बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर उन्हीं के नेताओं के द्वारा बेटियों पर अत्याचार किया जा रहा है.

मालूम हो कि इस कांड का आरोप समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति पर लगा है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को चाहिए कि मंजू वर्मा को तत्काल बर्खास्त करें. अब तक इस मामले में कोई विशेष कार्रवाई नहीं हुई है. दोषियों को बचाने का षड्यंत्र चल रहा है. जिसके लिए सीएम नीतीश कुमार एवं मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा दे देना चाहिए.


युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि इस सरकार के राज्य में कोई व्यक्ति सुरक्षित नहीं है. सीएम इस मामले को लेकर गंभीर नहीं हैं. कैंडल मार्च में शामिल छात्र प्रखंड अध्यक्ष सोनू कुमारमहिला अध्यक्ष प्रमिला देवीदानिश कुमारमोनू कुमारराजा कुमारकुर्बानअरमान,दिलखुशसौरभ साहिलसत्यमसमीरशैलेन्द्र व अन्य शामिल थे.
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के दोषियों को फांसी देने की मांग, निकाला कैंडल मार्च मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के दोषियों को फांसी देने की मांग, निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.