अपराधी को पकड़ने गए पुलिस पर हमला, कई जवान जख्मी

गत तीस जुलाई की रात्रि कृष्णा ढाबा के मालिक डिक्सन राज से लूटपाट करने वाले अपराधी को पकड़ने गए पुलिस पर हुआ हमला. पुलिस के द्वारा की गई प्राथमिक दर्ज.


मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र के भागवत चौक के समीप बीती तीस जुलाई को होटल मालिक डिक्सन राज से लूटपाट करने वाले मुख्य आरोपी सचिंद्र भगत को गम्हरिया पुलिस के द्वारा रविवार की संध्या गिरफ्तार करने गए तो पुलिस पर सचिंद्र भगत एवं उनके परिजन तथा दस से ग्यारह अज्ञात लोगों के द्वारा पुलिस पर हमला कर दिया और मिर्ची स्प्रे एवं ईंट पत्थर बरसाने लगे जिससे पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस के कई जवान जख्मी हो गए.
पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि बीते 30 जुलाई को होटल मालिक पर गोली चलाकर 20,000 रु० लूटने वाला आरोपी सचिंद्र भगत भागवत चौक पर एक सुनार की दुकान में बैठा हुआ था और उसे गिरफ्तार करने जैसे ही पुलिस पहुँची कि सचिन्द्र भगत के द्वारा हल्ला कर अपनी पत्नी मीरा देवी एवं उनकी तीनों बेटी को बुलाकर पुलिस से हाथापाई करना शुरू कर दिया एवं मिर्ची स्प्रे ईंट, पत्थर, डंडे से प्रहार कर दिया जिसमें कई पुलिसवाले जख्मी हो गए. चारों तरफ अफरातफरी का माहौल शुरू हो गया और सचिन्द्र भगत को पुलिस से छुड़ा ले गए. सभी को गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार करवाया गया.
थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. (नि. सं.)
अपराधी को पकड़ने गए पुलिस पर हमला, कई जवान जख्मी अपराधी को पकड़ने गए पुलिस पर हमला, कई जवान जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.