ईंट लदे ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक युवक की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर त्रिवेणीगंज पथ पर सोमवार को झरकाहा (भाठी) के समीप ईंट लदे ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.


मृतक जगन मंडल 35 वर्ष पिता सदानन्द मंडल साकिन घीवहा वार्ड नम्बर 10 थाना छातापुर जिला सुपौल का निवासी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जगन मंडल अपने बहनोई बेलारी कुमारखंड के घर से “अल्हुआ का लत्ती” लेकर के घर जा रहा था. इसी क्रम मे स्थानीय थाना क्षेत्र के ईश्वर ईंट चिमनी भठ्ठा कजरा से स्वराज ट्रैक्टर जिसका नम्बर बीआर 43ए 03987 है, टेलर पर ईंट लेकर त्रिवेणीगंज की ओर जा रहा था. झरकाहा भाठी के समीप साइड लेने के क्रम में ठोकर लगने से जगन मंडल टेलर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई.

ग्रामीणों के सहयोग से उनके परिजन एवं स्थानीय थाना पुलिस को घटना का सूचना दिया गया. घटना की सूचना पर पुलिस शव एवं ईट लदे ट्रैक्टर को कब्जा कर थाना लाया गया. इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष बिन्देश्वर राम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है. परिजन के द्वारा कोई लिखित आवेदन अभी तक नहीं मिला है.

ईंट लदे ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक युवक की मौत ईंट लदे ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.