मधेपुरा में एक निजी क्लीनिक में इलाजरत महिला की मौत पर बवाल, सड़क जाम

मधेपुरा शहर के एक निजी नर्सिंग होम में रविवार की रात एक इलाजरत महिला की मौत पर उनके परिजनों  ने जमकर बवाल  किया. मौका पाकर नर्सिंग होम के स्टाफ नर्सिंग होम  छोड़कर फरार हो गए । 


घटना से आक्रोशित परिजनों ने सोमवार को शव को सड़क पर रखकर मधेपुरा- उदाकिशुनगंज  एन एच 106 को चार घंटे से अधिक जाम कर यातायात अवरूद्ध  कर दिया। पीडि़त  परिजन डीएम और एसपी के आने की मांग कर रहे थे. बाद में पुलिस के प्रयास से जाम समाप्त हुआ  ।

सोमवार की सुबह लगभग 8 बजे के आसपास के मृतक के सैंकड़ों आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ एन एच 106 पूर्वी गुमटी पुल के पास जाम कर यातायात को पूरी तरह अवरूद्ध कर  दिया । पुलिस को सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव  कुमार, अनन्त  कुमार, अरूण  कुमार  सिंह दलबल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर जाम समाप्त करने की मशक्कत की लेकिन  शुरू में असफल  रहे। मृतक  के परिजन डीएम और एसपी को जाम स्थल पर बुलाने की मांग पर अडिग थे. आखिरकार  लगभग  चार घंटे बाद पुलिस  ने किसी तरह जाम समाप्त  कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की मां फुलजहां ने बताया  कि शहर के सधुआ रोड़ स्थित रामकृष्ण मिशन हॉस्पीटल में  छः दिन पहले उसने अपनी पुत्री सिंहेश्वर गौरीपुर के निवासी गुजरी बेगम पति शमशाद का फैमली प्लानिंग और एपेंडिक्स का ऑपरेशन कराया. ऑपरेशन के बाद गुजरी पूरी तरह ठीक  ठाक थी और हॉस्पीटल में चल फिर रही थी. रविवार की रात हॉस्पीटल के स्टाफ ने गुजरी बेगम को एक सूई लगाया कि अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. कुछ ही क्षण में उसकी मौत हो गयी । मृतक की मां ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है ।

मौत की खबर मिलते ही मृतक के परिजन नर्सिंग होम पर जमा हो कर जमकर बवाल किया, जिसके भय से नर्सिंग होम के डाक्टर, नर्स और कम्पाउंडर भाग निकले ।

फिलहाल अब तक घटना को लेकर मृतक  के परिजन ने मामला दर्ज नही कराया. बताया गया कि बाद में परिजनों ने मुकदमा नहीं करने और शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने से सम्बंधित एक आवेदन भी दिया है. उधर पुलिस सड़क जाम के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए साक्ष्य  जुटा रही है ।
प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार ने केश दर्ज करने इंकार किया है जिसका उन्होंने लिखित दिया है ।
मधेपुरा में एक निजी क्लीनिक में इलाजरत महिला की मौत पर बवाल, सड़क जाम मधेपुरा में एक निजी क्लीनिक में इलाजरत महिला की मौत पर बवाल, सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.