रास्ते के विवाद में जमकर हुई मारपीट: आधे दर्जन से ज्यादा लोग घायल और दस लोग हिरासत में

मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 04 में सोमवार की सुबह करीब तीन बजे के आसपास रास्ते के विवाद में जमकर हुई मारपीट में लगभग आधे दर्जन से ज्यादा महिला और पुरूष घायल हो गए.


पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्ष के दस लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मार-पीट और लूट-पाट का आरोप लगाया है.
एक पक्ष के रमेश भगत ने बताया कि मेरा दो कट्ठा 18 धुर जमीन पर घर बना है. एक साजिश के तहत् घर से बेदखल करने के नीयत से मुकेश्वर प्रसाद यादव, अपने हथियारों से लैस सैकड़ों समर्थकों के साथ सुबह तीन बजे के आसपास हमला बोल दिया. घर में तोड़-फोड़, लूट-पाट और लाखों की संपत्ति को क्षतिग्रस्त करते हुए भारी मात्रा में सामान लूटकर ले गए, साथ-ही घर के पुरूष और महिला तथा बच्चे के साथ जमकर मार-पीट करके घायल कर दिया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.
उन्होंने बताया कि घटना में स्वयं के अलावे नरेश भगत, घुड़िया देवी, अमेरिका देवी, राज कुमार, प्रीतम कुमार, नीरज कुमार और संतोष कुमार घायल हुआ है, जिसका इलाज कराने के पश्चात् पुलिस द्वारा थाने लाया गया.
दूसरे पक्ष के मुकेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि सरकारी जमीन पर बसे लोगों से अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर उच्च न्यायालय मे रिट दायर किया, लेकिन अतिक्रमण कर रहे लोगों का डी.एम. और डी.डी.सी. के ड्राइवर, क्रमशः मो० नईम और रमेश के पैरवी के कारण अतिक्रमण किया हुआ जमीन खाली नहीं हो रहा है. और इससे गुस्साये पहले पक्ष के लोगों के समर्थकों ने सुबह मेरे स्कूल पर हमला कर स्कूल का शीशा, कंप्यूटर, सहित अन्य सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिए और मेरा स्टाफ पप्पू के साथ मार-पीट कर घायल कर दिया और उसका घड़ी, रूपये लूट लिया.
श्री यादव ने अपने आवेदन में 18 नामजद लोग सहित 15-20 अज्ञातों का नाम दिया, जिसमें डी.एम. और डी.डी.सी. के चालक का नाम भी शामिल है.

प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि एक पक्ष से आवेदन मिला, जिसमें 18 नामजद और 20अज्ञात शामिल है. दूसरे पक्ष के घायल लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, घायलों से फर्द बयान लिया जा रहा है.

उन्होने बताया कि दूसरे पक्ष से सात महिला, पुरूष घायल हुए हैं. एक पक्ष से चार दूसरे पक्ष से सात लोगों को हिरासत में लिया गया है. घायल महिला को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था, जिसे इलाज के बाद घर भेज दिया गया है.

दोनो पक्षों के तरफ से फिलहाल केस दर्ज करने की प्रकिया जारी है.
रास्ते के विवाद में जमकर हुई मारपीट: आधे दर्जन से ज्यादा लोग घायल और दस लोग हिरासत में रास्ते के विवाद में जमकर हुई मारपीट: आधे दर्जन से ज्यादा लोग घायल और दस लोग हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.