No Excuse, करप्शन में अपनाया जाएगा जीरो टॉलरेंस: डीएम नवदीप शुक्ला

मधेपुरा में जिला पदाधिकारी के द्वारा आज सोमवार को प्रभार ग्रहण किया गया एवं झल्लू बाबू सभागार में 4:00 बजे अपराह्न में जिले के सभी पदाधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक आयोजित की गई.       
                       
इस दौरान सभी पदाधिकारियों ने अपने पद एवं अतिरिक्त प्रभार पद का परिचय देते हुए जिला पदाधिकारी को अवगत कराया एवं परिचय उपरांत जिला पदाधिकारी के द्वारा जिले के सभी पदाधिकारियों को खास निर्देश भी दिया गया.

अधिकारियों को दिए कई निर्देश, करप्शन में जीरो टॉलरेंस

नए जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने जिला सभी पदाधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिया कि सभी पदाधिकारी अपने पद पर पूर्ण रूप से कर्तव्यपरायण रह कर काम करेंगे, करप्शन में पदाधिकारियों के प्रति जीरो टॉलरेंस अपनाया जाएगा किसी भी प्रकार का एक्सक्यूज़ नहीं चलेगा ना ही किसी भी प्रकार की बहानेबाजी चलेगी. आशा रहेगी कि सभी पदाधिकारी सभी काम सही तरीके से करेंगे. बैठक आयोजित होने पर सभी पदाधिकारी पूर्व से तैयार होकर बैठक में आएंगे. बताया गया कि सात निश्चय योजना में मधेपुरा जिला दसवें नंबर पर है. जिला पदाधिकारी के द्वारा आशा जाहिर की गई कि हम लोग निश्चय योजना में  1-9 नंबर के बीच रहे हैं. जो भी सरकार के द्वारा योजनाएं लागू की गई है उसको ज्यादा से ज्यादा पब्लिक के बीच इंप्रूव कर पहुंचा सके.  उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि मधेपुरा जिले में सरकार के द्वारा जो भी योजनाएं चलाई जा रही है उसे पूर्ण रुप से प्राथमिकता दी जाएगी. सात निश्चय योजनाओं को सही तरीके से लागू करने हेतु कार्य किया जाएगा एवं विधि व्यवस्था में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी ना हो इसके लिए हार्ड वर्क करना पड़ेगा. कहा कि मधेपुरा जिला कोसी क्षेत्र में पड़ता है यहां पर आपदा एवं बाढ़ से संबंधित समस्या आती रहती है ऐसे में तैयारी ठीक से पहले ही कर दी जाए तो अच्छा रहेगा ताकि बाद में किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो.    
  
सभी पदाधिकारी रखें मोबाइल ऑन 

सभी पदाधिकारियों को पुनः यह निर्देश दिया गया कि मुख्यालय छोड़ने से पहले परमिशन जरूर ले लें. इस तरह की कोई समस्या ना हो कि पदाधिकारियों को खोजने पर वह अनुपस्थित मिले. सभी पदाधिकारी अपने-अपने मोबाइल नंबर ऑन रखेंगे जिससे समय पर खोजने पर या कॉल करने पर बात हो सकेगी.

अंत में जिला पदाधिकारी के द्वारा सभी पदाधिकारियों तथा मधेपुरा जिला की सभी जनता के लिए अच्छे स्वास्थ्य एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई तथा आशा की गई कि सभी पदाधिकारी अपना कार्य करते हुए सरकार के कार्यों का पूर्ण  करेंगे.

बैठक में उप विकास आयुक्त मधेपुरा मुकेश कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी एवं दोनों अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी के साथ साथ जिले के सभी विभागों के संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे. इसके अलावा सभी प्रखंड पदाधिकारी, अंचल पदाधिकारी तथा जिला जनसंपर्क पदाधिकारी महेश कुमार पासवान उपस्थित थे.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
No Excuse, करप्शन में अपनाया जाएगा जीरो टॉलरेंस: डीएम नवदीप शुक्ला No Excuse, करप्शन में अपनाया जाएगा जीरो टॉलरेंस: डीएम नवदीप शुक्ला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.