मधेपुरा शहर में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक महिला और दो बच्चों की जलकर मौत

मधेपुरा  शहर के पश्चिमी बाइपास सड़क के मधेपुरा कॉलेज मोड़ के पास रविवार की रात अचानक गैस सिलेंडर मे आग लगने से एक महिला और उसके दो बच्चे जल कर मौत हो गई  ।


घटना के वक्त घर में यही तीन थे

घटना के
बावत स्थानीय लोग ने ताया कि घटना के वक्त महिला और उनके दोनो बच्चों के अलावे और कोई नही था । आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है । पड़ोसी ने ताया कि मकान अनिल कुमार का है और मृतक तीन दिन पहले भाड़े का मकान लेकर रह रहे थे महिला के पति कौन हैं और कहाँ के हैं उसका पता नही चल सका है । चर्चा है कि महिला का पति बाहर में काम करता है और महिला बच्चे के साथ रह रही थी ।

जब तक आग बुझी, देर हो चुकी थी 

आसपास के लोगो को घटना की जानकारी तब हुई जब घर से आग की लपटें बाहर आई. लोगो ने पुलिस और अग्नि शामक दस्ता को सूचना दी. मौके पर पहुंची अग्नि शामक दस्ता मौके पहुंची, लेकिन पानी कम रहने कारण आग पर काबू नही कर पाया जा सका, तब तक हुत देर हो चुकी थी । घटना स्थल पर महिला-पुरूष की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है । फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है । पुलिस घटना स्थल पर मौजूद दिखे गये । 
 (रिपोर्ट: पियूष राज)
मधेपुरा शहर में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक महिला और दो बच्चों की जलकर मौत मधेपुरा शहर में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक महिला और दो बच्चों की जलकर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.