उर्दू मध्य विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विवाद बढ़ा, दो पक्ष आपसे में भिड़े, प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में एक उर्दू मध्य विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विवाद बढ़ गया और दो पक्ष आपस में भिड गए ।


जानकारी के अनुसार यह मामला उर्दू मध्य विद्यालय सुखासन का है । बताया गया कि बगल के मदरसा में पढ़ने वाले दो लड़के मो. सब्बीर और मो. एहसान के द्वारा उर्दू मध्य विद्यालय की छात्रा से छेडख़ानी का विवाद इतना बढा कि मामला में मदरसा के संचालक की पत्नी से हाथापाई की नौबत आ गई । मामले में  तमन्ना खातुन ने थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है कि 28 अप्रैल को दिन में 11.45 बजे विद्यालय में दोनो बच्चो को मो. जवाहर पीट रहा था. मै   बचाने गई तो  मो. जवाहर ने मेरे साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया । जबकि मो. नुर आलम पर सहयोग का आरोप लगाया । कहा कि फिर उन्हें मो. मुनीर, नाजिया खातुन और मो. वसी ने बचाया । वही उसने मो. जवाहर को अपराधी किस्म का दबंग बताया ।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मदरसा के संचालक की पत्नी तमन्ना खातुन के आवेदन पर कांड संख्या 118 /18 दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है ।
उर्दू मध्य विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विवाद बढ़ा, दो पक्ष आपसे में भिड़े, प्राथमिकी दर्ज उर्दू मध्य विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विवाद बढ़ा, दो पक्ष आपसे में भिड़े, प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.