सड़क सत्याग्रह के अगले चरण का निर्णय: आत्मदाह और एक दिवसीय उपवास जैसे कार्यक्रम की घोषणा


मधेपुरा जिले में एनएच 107  की दुर्दशा पर सड़क सत्याग्रह समिति, मुरलीगंज के द्वारा गौतम शारदा पुस्तकालय में एक बैठक बुलाई गई, जिसमें एनएच 107 पर अभी तक कार्य परिचालन योग्य नहीं बनाए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया।


पदयात्रा से लोगों को जगाने का होगा प्रयास 

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लेकर वर्तमान सरकार की ढुलमुल नीति सरकार को जगाने के लिए आंदोलन को आगे बढ़ाते हुए नई रूपरेखा बैठक में तय किया गया कि दिनांक 21मई सोमवार को गौतम शारदा पुस्तकालय से एक पदयात्रा निकाली जायेगी जो शहर के आम आवाम को जगाने का एक प्रयास होगा. तदुपरांत 22 मई मंगलवार को दिन के 10 बजे से एक दिवसीय उपवास और धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

सरकार नहीं जगी तो आत्मदाह पर भी होगा विचार 

इस कार्यक्रम के बाद धरना प्रदर्शन के दौरान ही सड़क सत्याग्रह आगे की रणनीति तय की जाएगी अगर सरकार अपनी कुंभकर्णी निद्रा से नहीं जगी तो आंदोलन उग्र रूप धारण कर लेगा यहां तक कि आत्मदाह पर भी विचार किया जा रहा है। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता सड़क सत्याग्रह समिति के अध्यक्ष मनोज यादव के द्वारा की गई। बैठक में समिति के संजोजक श्याम आनंद, बाबा दिनेश मिश्र, सूरज पंसारी, सूरज जायसवाल, राजीव जायसवाल, मनोज भगत, उदय चौधरी, बजरंग अग्रवाल, विनय चौधरी, नितेश निराला, मनीष कुमार, रवि भगत, रमेश भगत, बबलू शर्मा, घनश्याम अग्रवाल आदि उपस्थित थे।
(रिपोर्ट: संजय कुमार
सड़क सत्याग्रह के अगले चरण का निर्णय: आत्मदाह और एक दिवसीय उपवास जैसे कार्यक्रम की घोषणा सड़क सत्याग्रह के अगले चरण का निर्णय: आत्मदाह और एक दिवसीय उपवास जैसे कार्यक्रम की घोषणा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.