विद्या के मंदिर में चोरी: मोटर व बर्तन आदि गायब, कागजात भी गायब होने की आशंका

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड और श्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित मध्य विद्यालय इसराइन कला के स्कूल भवन में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

कई कमरों का तोड़ा ताला 

मिली जानकारी के अनुसार स्कूल भवन के अधिकाँश कमरों का ताला चोरों ने तोड़ दिया और कई सामानों के गायब होने की भी सूचना है. ताला तोड़कर चोरी के संबंध में वहां अवस्थित संकुल केंद्र के समन्वयक शंभू कुमार ने थानाध्यक्ष श्रीनगर को आवेदन देकर सूचना दी है कि 7 मई की रात में संकुल कार्यालय का ताला तोड़ दिया गया. संकुल कार्यालय से गायब सामान का पता नहीं चला है. कहा कि अन्य तीन कमरे एवं रसोईघर का भी ताला तोड़ा गया है. उन्हें इस घटना की जानकारी 18 मई की सुबह में चल पाया. ग्रामीणों ने जब उन्हें सूचना दी तो उन्होंने पहुंचकर जांच की तो घटना को सही पाया. 

मोटर, बर्तन तथा कागजात भी गायब 

आवेदन में उन्होंने रसोई घर से मोटर एवं कई बर्तन गायब होने की बात बताई है. उन्हें आशंका यह भी है कि संकुल कार्यालय से कुछ कागजात कागजात भी गायब हुए होंगे. थानाध्यक्ष को आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की गई है.
(रिपोर्ट: अजीत सिंह)
विद्या के मंदिर में चोरी: मोटर व बर्तन आदि गायब, कागजात भी गायब होने की आशंका विद्या के मंदिर में चोरी: मोटर व बर्तन आदि गायब, कागजात भी गायब होने की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.